scriptट्रैक्टर लेकर वोट डालने पहुंचे राजस्थान के इस विधायक का अलग अंदाज, वायरल हो गया वीडियो | viral video : Baytu MLA Harish Chaudhary arrived to cast his vote driving a tractor | Patrika News
बाड़मेर

ट्रैक्टर लेकर वोट डालने पहुंचे राजस्थान के इस विधायक का अलग अंदाज, वायरल हो गया वीडियो

बायतू विधायक हरीश चौधरी ने कहा कि बाड़मेर में भाजपा की तो दो टीमें चुनाव लड़ रही है। साथ ही उन्होंने क्षेत्र की जनता से अधिक से अधिक वोट डालने की अपील की।

बाड़मेरApr 26, 2024 / 12:05 pm

Anil Prajapat


बाड़मेर । राजस्थान में दूसरे चरण की 13 लोकसभा सीटों के लिए आज वोटिंग हो रही है। वोटिंग के लिए वोटर्स के साथ-साथ दिग्गज नेताओं में भी जबर्दस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। अधिकतर नेताओं ने तो सुबह 7 बजे वोटिंग शुरू होते ही अपना वोट डाल दिया। उदयपुर में दूल्हा बारात लेकर पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचा। वहीं, चुनाव के दिन बाड़मेर में कांग्रेस नेता हरीश चौधरी का निराला अंदाज देखने को मिला।
बायतू विधायक हरीश चौधरी ट्रैक्टर से बालोतरा स्थित मतदान केंद्र पर पहुंचे और वोट डाला। उन्होंने कहा कि बाड़मेर में भाजपा की तो दो टीमें चुनाव लड़ रही है। साथ ही उन्होंने क्षेत्र की जनता से अधिक से अधिक वोट डालने की अपील की।
यह भी पढ़ें

मतदान के बाद रविंद्र सिंह भाटी का बड़ा बयान – मैं नहीं लड़ रहा लोकसभा चुनाव…

वीडियो हुआ वायरल

खास बात ये है कि बाड़मेर में ‘मेरा वोट मेरा वाहन’ अभियान हैशटैग के साथ विधायक हरीश चौधरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो खुद ट्रैक्टर चलाकर वोट डालने के लिए जाते हुए नजर आ रहे है। उनके साथ एक दर्जन से ज्यादा समर्थक भी मौजूद रहे।

इन सीटों पर हो रही है वोटिंग

बता दें कि राजस्थान में आज टोंक-सवाई माधोपुर, अजमेर, पाली, जोधपुर, बाड़मेर, जालौर, उदयपुर, बांसवाड़ा, चित्तौड़गढ़, राजसमंद, भीलवाड़ा, कोटा और बारां-झालावाड़ लोकसभा सीट पर सुबह 7 बजे से कड़ी सुरक्षा के बीच वोटिंग जारी है। वोटिंग शाम 6 बजे तक चलेगी। कुल 2 करोड़ 80 लाख 78 हजार 399 मतदाता 152 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे।

Home / Barmer / ट्रैक्टर लेकर वोट डालने पहुंचे राजस्थान के इस विधायक का अलग अंदाज, वायरल हो गया वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो