scriptजमीन विवाद में दो पक्षों के बीच हंगामा, महिलाओं पर ट्रैक्टर चढ़ाने का आरोप, Video Viral | Ruckus between 2 parties in land dispute claim of tractor running over women lying in the field video viral | Patrika News
रायसेन

जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच हंगामा, महिलाओं पर ट्रैक्टर चढ़ाने का आरोप, Video Viral

– जमीन विवाद में 2 पक्षों के बीच हंगामा
– खेत में लेटी महिलाओं पर ट्रैक्टर चढ़ाने का दावा
– कुछ लोग हाथ में लाठी लिए भी दिख रहे
– दोनों पक्षों पर केस दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

रायसेनApr 25, 2024 / 11:56 am

Faiz

land dispute
मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के अंतर्गत आने वाले भोजपुर में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर हंगामा हुआ। खेत में लेटी महिलाओं के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ाने का दावा किया जा रहा है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, सामने आए वीडियो में ट्रैक्टर चढ़ाते कोई दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन वीडियो में बोला जा रहा है कि महिलाओं पर यह लोग ट्रैक्टर चढ़ा रहे हैं। हालांकि, पत्रिका.कॉम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।
मामला जिले के अंतर्गत आने वाले सुल्तानपुर थाना इलाके के किनगी गांव का बताया जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है खेत में दो महिलाएं लेटी हुई हैं। वहीं एक ट्रैक्टर है और कुछ लोग हाथ में लाठी-डंडे लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि खेत में लेटी महिलाओं पर ट्रैक्टर चढ़ाया गया है। ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें- घर में अचानक निकल आया हरे रंग का दुर्लभ सांप, हर एक इसे पहली बार ही देखेगा, VIDEO

वायरल हो रहा ये वीडियो

फिलहाल, इस मामले में शिकायत भी दर्ज की जा चुकी है। सुल्तानपुर थाना पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर दोनों पक्षं पर केस दर्ज कर लिया है। साथ ही इस पूरी घटना की जांच पड़ताल भी शुरू कर दी है। जांच के बाद पुलिस द्वारा दोषी पक्ष के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो