scriptRaisen Police Attack – रायसेन में पुलिसवालों पर हमला, बरसाईं लाठियां, गांव की महिलाओं ने भी घेरकर मारा | Raisen Police Attack - Attack on policemen in Begamganj | Patrika News
रायसेन

Raisen Police Attack – रायसेन में पुलिसवालों पर हमला, बरसाईं लाठियां, गांव की महिलाओं ने भी घेरकर मारा

Raisen Police Attack – Attack on policemen in Begamganj- पुलिस दल को घेरकर खूब मारा। यहां तक कि गांव की महिलाओं ने भी पुलिसवालों पर पत्थर बरसाए।

रायसेनApr 02, 2024 / 07:47 pm

deepak deewan

raisenpolice.png

पकड़े गए पुरुष आरोपियों का पुलिस ने जुलूस भी निकाला

Raisen Police Attack – Attack on policemen in Begamganj – एमपी के रायसेन में पुलिसवालों पर हमला हो गया है। यहां के एक गांव में पुलिस दल को घेरकर खूब मारा। यहां तक कि गांव की महिलाओं ने भी पुलिसवालों पर पत्थर बरसाए। पुलिस वालों को लाठियों से पीटा गया जिससे कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। इनमें से एक की हालत गंभीर है। उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस ने आरोपी पुरुषों—महिलाओं को पकड़ा है। पकड़े गए पुरुष आरोपियों का पुलिस ने जुलूस भी निकाला।

बताया जा रहा है कि बिजली चोरी के एक केस में पुलिस को एक वारंटी की तलाश थी। कुछ पुलिसवाले उसे पकड़ने के लिए गांव में उसके घर पहुंच गए लेकिन परिजनों ने पुलिस टीम को घेरकर उनपर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। पुलिसवालों पर लाठियां भांजी गईं और पत्थर बरसाए गए।

रायसेन Raisen पुलिस ने बताया कि आचार संहिता लागू होने से जिलेभर में बदमाशों को पकड़ा जा रहा है। वारंटियों की भी धरपकड़ की जा रही है। इसी के अंतर्गत जिले की बेगमगंज पुलिस थाना सागोनी गोसाई गांव गई थी। यहां बिजली चोरी के केस में एक स्थाई वारंटी हरिकेश कुशवाहा को पकड़ना था।

पुलिस उसके घर पहुंची तो आरोपी हरिकेश और उसके घरवाले पुलिसकर्मियों पर टूट पड़े। आरक्षक अजय राणा, बृजेंद्र सिंह और सैनिक धर्मेंद्र सिंह ने हरिकेश कुशवाहा को पकड़ लिया था पर तभी आरोपी और उसके परिजनों ने पुलिस दल पर हमला कर दिया। पुलिसकर्मियों पर लाठी बरसाईं और धारदार हथियार मारे। पत्थर भी मारे गए।

इस जानलेवा हमले में घर की महिलाओं ने भी साथ दिया। हमले में तीनों पुलिसकर्मी घायल हो गए। एसडीओपी आलोक श्रीवास्तव के अनुसार
आरक्षक अजय राणा के सिर में गंभीर चोट आई हैं, उन्हें भोपाल के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरक्षक बृजेंद्र सिंह और नगर सैनिक धर्मेंद्र सिंह को भी सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो