सारा अली खान के एक वीडियो से एमपी पुलिस को मिला अहम सुराग, उसके बाद तुरंत मुंबई के लिए हो गई रवाना

By: Muneshwar Kumar

Updated On: 26 Aug 2019, 03:34:11 PM IST


  • sara ali khan: मध्यप्रदेश पुलिस को सारा अली खान ने ऐसे की मदद

रायसेन/ जिले से मिठाई व्यवसायी का बेटा पिछले 17 अगस्त से लापता है। उसके पिता ने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज करवाई है। रायसेन जिले की पुलिस उसे ढूंढने के लिए मध्यप्रदेश के गली-गली में खाक छान रही है। लेकिन उसका वीडियो तीन दिन पहले वायरल हुआ तो मध्यप्रदेश पुलिस को अहम सुराग हाथ लगी है। अब पुलिस उसे ढूंढने के लिए मुंबई रवाना हो गई है।

 

दरअसल, बीते 17 अगस्त को बेगमगंज में घर से स्कूल के लिए निकला छात्रा वापस नहीं लौटा। परिजनों ने हर जगह तलाश करने के बाद पुलिस को सूचना दी। लापता 17 वर्षीय छात्र अजय सिंह के पिता रूप सिंह भाटी ने बताया कि उनका बेटा सुबह आठ बजे घर से स्कूल के लिए निकला था, लेकिन स्कूल नहीं पहुंचा। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर छात्र को तलाश रही थी। लापता छात्र के पिता मिठाई के कारोबारी हैं।

 

वीडियो से मिला क्लू
पुलिस लगातार गायब छात्र की तलाश कर रही थी। फिर तीन दिनों पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है। जिसमें रायसेन से गायब छात्र भी रेड कलर का टीशर्ट पहने हुए दिखाई देता है। इस वीडियो को देख सभी लोग चौंक गए। गायब बच्चा का यह वीडियो अभिनेत्री सारा अली खान के साथ था। गायब छात्र अजय मुंबई एयरपोर्ट पर सारा अली खान के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा है। वह इसमें कामयाब भी हो जाता है।

 

22 अगस्त का है वीडियो
दरअसल, सारा अली खान के साथ जिस वीडियो रायसेन से गायब छात्र दिख रहा है 22 अगस्त का है। सारा अली खान अपनी फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटीं थीं। उनके साथ को-एक्टर वरुण धवन भी थे। सारा जैसे एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थीं, तब उनके फैंस उनके साथ सेल्फी लेने को बेताब थे। इस दौरान ने कुछ छोटे बच्चों के साथ खुद भी सेल्फी ली थी।

untitled1.jpg

 

तभी एयरपोर्ट पर मौजूद कुछ मीडिया कर्मियों ने इस वीडियो को शूट किया था। वहीं, वीडियो उनलोगों ने सोशल मीडिया और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो रायसेन से लापता छात्र भी उस वीडियो में दिखा। उसके बाद पुलिस उसने ढूंढने के लिए मुंबई रवाना हो गई है।

 

बताया जा रहा है कि स्कूल जाने के बदले यह छात्र रायसेन से भोपाल के लिए बस पकड़ लिया था। भोपाल पहुंचने के बाद यहां वह एक मॉल में मोबाइल भी खरीदा। उसके बाद मुंबई कैसे पहुंचा इसकी जानकारी किसी के पास नहीं है। सारा अली खान के साथ युवक जिस फोन से सेल्फी ले रहा है, वह भोपाल से ही खरीदा है।

untitled123.jpg

 

पुलिस ने यह कहा
बेगमगंज के टीआई बीरेंद्र सिंह ने कहा कि छात्र अजय राज पुरोहित के पिता ने 17 अगस्त को गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस स्टेशन में लिखवाई थी। अपहरण की आशंका व्यक्त की गई थी। वह यहां से जाकर भोपाल में खरीदारी की थी। मोबाइल का ईएमआई नंबर मिल गया। पुलिस की टीम और उनके परिवार एक सदस्य मुंबई गए हैं। लोकेशन के आधार पर उसको ट्रेस किया जा रहा है।

Updated On:
25 Aug 2019, 06:52:26 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।