scriptदूसरे दिन चार मैच खेले गए | Played on the second day four matches | Patrika News

दूसरे दिन चार मैच खेले गए

locationरायसेनPublished: Jan 11, 2019 11:33:37 am

Submitted by:

Rajesh Yadav

खेल स्टेडियम में आरपीएल सेक्शन-टू क्रिकेट ट्रॉफी का आयोजन किया जा रहा…

VIDEO:Cricket competition

VIDEO:Cricket competition

रायसेन. शहर के खेल स्टेडियम में आरपीएल सेक्शन-टू क्रिकेट ट्रॉफी का आयोजन किया जा रहा है। बुधवार को दूसरे दिन आरपीएल सेक्शन-टू क्रिकेट ट्रॉफी के तहत चार मैच खेल गए। मैच देखने के लिए सुबह से शाम तक खेल प्रेमियों की भीड़ स्टेडियम में लगी रही। इसमें पहला मैच युवराज हीरो मोटर और फाजिल इलेवन के बीच हुआ। जिसमें युवराज मोटर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और आठ ओवर में 85 रन बनाए।

जीत हासिल कर ली…
जबाबी बल्लेबाजी करते हुए फाजिल इलेवन में निर्धारित लक्ष्य को सात ओवर में पूरा कर मैच जीत लिया। दूसरा मैच फाजिल इलेवन और न्यू स्टॉर इलेवन के बीच खेला गया। इसमें न्यू स्टॉर ने टॉस जीतकर फाजिल इलेवन को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। फाजिल की टीम ने आठ ओवर में 108 रन का स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य के विरुद्ध न्यू स्टॉर इलेवन ने छह ओवर में ही जीत हासिल कर ली।

110 रन का दिया लक्ष्य…
इसी तरह तीसरा मैच आशीष इलेवन और मिजिया टीम के बीच हुआ। जिसमें पहले बल्लेबाजी कर आशीष इलेवन ने आठ ओवर में 104 रन बनाए। इसके बाद मिजिया टीम 104 रन के जबाब में मात्र 11 रन ही बना सकी। इसमें मैन ऑफ-द मैच रामबाबू को दिया गया। चौथा मैच युवराज हीरो और न्यू स्टॉर टीम के बीच खेला गया। जिसमें युवराज हीरो ने पहले बल्लेबाजी कर आठ ओवर में 110 रन बनाए। जबाबी पारी में न्यू स्टॉर टीम आठ ओवर में 81 रन ही बना पाई।

इनको मिला मैन ऑफ-द मैच…
इस मैच में मैन-ऑफ-द मैच बंटी को दिया गया। इस मौके पर मयंक चतुर्वेदी, जावेद कदीर, पीडी यादव, इमरान खान आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे। गौरतलब हो कि इस प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार के रूप में विजेता टीम को 51 हजार रुपए नकद, उप विजेता टीम को 25 हजार रुपए और मैन ऑफ-द मैच पांच हजार रुपए दिए जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो