scriptबीवी है या हिटलर ! बिना पूछे कोई काम नहीं कर सकता पति, पढ़ें पूरी खबर | husband upset with his wife, she interferes in every work, read viral news | Patrika News
रायसेन

बीवी है या हिटलर ! बिना पूछे कोई काम नहीं कर सकता पति, पढ़ें पूरी खबर

MP News : पति-पत्नी में अक्सर छोटे- मोटे झगड़े होते रहते हैं। ऐसा ही मामला एमपी के रायसेन से आया है। जहां पति का आरोप है कि मुझे किससे बात करनी है किससे नहीं इस पर भी पत्नी हस्तक्षेप करती है।

रायसेनFeb 28, 2024 / 04:45 pm

Himanshu Singh

husband_wife_fight.jpg

मध्यप्रदेश से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी तय करती है कि पति किस मजदूर से खेत का काम कराएगा और किससे नहीं। पति का आरोप है कि मुझे किससे बात करनी है किससे नहीं इस पर भी पत्नी हस्तक्षेप करती है। मामला रायसेन जिले का है, वहां मंगलवार को परिवार परामर्श केंद्र की बैठक लगती है जिसमें पारिवारिक मामले सुलझाए जाते हैं। इसी काउंसलिंग में पति-पत्नी भी पहुंचे थे। जिसमें पति ने अपनी पीड़ा जाहिर की।


रायसेन एक नजदीकी गांव के युवक ने पत्नी पर प्रताड़ना की शिकायत की थी। पति ने बताया कि पत्नी उसके बाहरी कामों में दखल देती है। पति का आरोप है कि आए दिन होने वाले झगड़ा होता है जिसके बाद पत्नी गांव छोड़ छोटे बेटे को लेकर अपने मायके भोपाल चली गई, जिसका खर्च भी पति को ही उठाना पड़ रहा है। पत्नी कभी खेली-किसानी को लेकर विवाद करती तो कभी किस मजदूर को काम में रखना इस पर विवाद करती।

ये भी पढ़ें – Telegram यूजर हैं तो हो जाइए सावधान! बैंक मैनेजर के टास्क पूरा करते ही हुई लाखों की लूट

 


वहीं पत्नी का कहना है कि उसका किसी व्यक्ति से विवाद हो गया तो पति को उससे काम नहीं कराना चाहिए। लेकिन फिर पति ने कहा कि इसका विवाद कैसे दो जाता है। इस पर वह कुछ नहीं बोली। काउंसलिंग में पत्नी को समझाया गया कि पति के कामों में दखल डालने से उसका परिवार बिखर गया है। अलग-अलग रहने से पति पर अर्थिक बोझ भी बढ़ल गया है। आगे बताया गया कि पत्नी कामकाज के बारे में सलाह दे वहां तक उचित है। लेकिन बहुत ज्यादा दखल देना गलत है। करीब एक घंटे तक चली काउंसलिंग के बाद पत्नी गांव आकर पति के साथ रहने लगी और अपने आप में सुधार लाने का वचन भी दिया है।

Hindi News/ Raisen / बीवी है या हिटलर ! बिना पूछे कोई काम नहीं कर सकता पति, पढ़ें पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो