scriptशादी की खुशियां मातम में बदलीं | Happy marriage changes in weeds | Patrika News

शादी की खुशियां मातम में बदलीं

locationरायसेनPublished: Mar 14, 2019 11:21:59 am

Submitted by:

praveen shrivastava

दूल्हा, दुल्हन की कार टकराई, दूल्हा के बहनोई की मौत।

news

शादी की खुशियां मातम में बदलीं

रायसेन. बुधवार की सुबह शादी वाले एक घर में खुशियां उस समय मातम में बदल गईं, जब दुल्हन की विदा करा कर घर लौटने से पहले ही दूल्हा, दुल्हन की कार रास्ते में सामने से आ रही जायलो कार से टकरा गई। दोनों कारों की आमने-सामने हुई भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि आल्टो कार में बैठे दूल्हा, दुल्हन और उनके रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में दूल्हे के बहनोई की मौत हो गई। वहीं जायलो कार में सवार लोग भी चोटिल हो गए।


सलामतपुर थाना प्रभारी आरएस पांडे ने बताया कि ग्राम चांदबड़ थाना बिलखिरिया जिला भोपाल निवासी कुंदन लाल जाटव के पुत्र मनीष उम्र 25 साल का मंगलवार को गंजबासौदा में बबीता जाटव से विवाह संपन्न हुआ था। बुधवार सुबह बारात की विदा के बाद जब कार क्रमांक एमपी 04 सीएफ 1376 में दूल्हा मनीष, दुल्हन बबीता वापिस लौट रहे थे, तभी रास्ते में दीवानगंज के पास सुबह लगभग 9:45 बजे उनकी कार सामने से आ रही जायलो कार क्र. यूपी 94 एफ 2041 से टकरा गई। दोनों कार की गति काफी तेज होने से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। दूल्हा की कार उसका बहनोई राजेंद्र पुत्र गोपाल जाटव 36 साल निवासी पड़रिया चला रहा था।

दुर्घटना में कार में सवार मनीष, उसकी दुल्हन बबीता 20 साल के अलावा उसकी बहनें चांदनी पत्नी राजेंद्र 30 साल, चंचू पुत्री कुंदनलाल 18 साल एवं चांदनी का पुत्र आदित्य 2 साल गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। सभी घायलों को उपचार के लिए भोपाल भेजा गया। आल्टो कार के चालक राजेंद्र ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

हादसे में घायल दूल्हा, दुल्हन और उनके रिश्तेदारों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों का भोपाल के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायलों को भोपाल लेकर गए आरक्षक जीतेंद्र ने बताया कि कोई भी घायल अभी घटना के संबंध में कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। उधर जायलो कार में सवार घायलों का भी भोपाल में ही उपचार चल रहा है। सलामतपुर पुलिस ने मृतक राजेंद्र के भाई राजेश की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


पहले लडख़ड़ाई थी कार
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दूल्हा, दुल्हन को लेकर आ रही कार जायलो से टकराने से पहले भी एक बार अनियंत्रित हो गई थी, लेकिन किसी तरह कार संभल गई। इसके कुछ क्षण बाद ही सामने से आ रही कार से सीधी जा भिड़ी। बताया जाता है कि टक्कर के समय दोनों ही कार की गति काफी तेज थी, जिससे कार में बैठे लोग क्षतिग्रस्त कारों में बुरी तरह फंस गए। लहुलुहान घायलों को मौके पर मौजूद लोगों ने गेट काटकर बमुश्किल बाहर निकाला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो