scriptडम्फर ने बाइक सवार को कुचला, तीनों की मौके पर मौत,देखे वीडियो | Dumfar crushes bike rider death on three occasions | Patrika News

डम्फर ने बाइक सवार को कुचला, तीनों की मौके पर मौत,देखे वीडियो

locationरायसेनPublished: Feb 17, 2019 12:50:20 pm

Submitted by:

Amit Mishra

बकतर से चंदवार आ रहे थे युवक…

news

डम्फर ने बाइक सवार को कुचला, तीनों की मौके पर मौत,देखे वीडियो

रायसेन @प्रवीण श्रीवास्तव की रिपोर्ट…

नर्मदा नदी के रेत उत्खनन में लगे डम्फरों की अंधी रफ्तार साक्षात काल बनकर चल रहें डम्फरों ने तीन मासूम जिंदगी को लील लिया ।बकतरा से अपने काम करके शाम लगभग 8 बजे वापस आ रहे तीन युवक अजय पिता लाल सिंह चौहान उम्र 20 वर्ष दीपक पिता हनुमत सिंह उम्र 25 वर्ष व शुभम (बड्डे) पिता गणपत सिंह चौहान तीनों ग्राम चंदवार निवासी को चंदवार से महज एक किमी दूरी पर बाड़ी से बकतरा की और जा रहें डम्फर ने अंधी रफ्तार से चलाते हुए कुचल दिया जिसमें तीनों युवकों की मौत हो गई ।

बगैर नंबर के मौत बांटते चल रहे डम्फर…
रेत परिवहन में अबैध रेत के व्यापार में रसूखदार लोगों के बगैर नंबर लिखे डम्फर इस कारोबार में लगे हैं । दुर्घटना होने पर ही यह बात सामने आती हैं । तीन युवकों की जिंदगी लीलने बाले डम्फर में भी न आगे नंबर लिखे हैं न पीछे नंबर ।

news2

पूर्व में भी अंधी रफ्तार डम्फर अनियंत्रित होकर घर में घुसा
बाड़ी से बकतरा होकर भारकच्छकलां थाना अंतर्गत आने वाली रेत खदान गौरा से ओवरलोड़ रेत भरकर ला रहा बगैर नंबर के डम्फर ने अंधी रफ्तार होने से ग्राम सिलगैना में सड़क से उतरकर घर में घुस गया जिसमें घर में खड़े ट्रैक्टर व मकान को तोड़ते हुए पशुधन की हानि व वृद्ध महिला के अपनी चपेट मे ले लिया था । दुर्घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने रोड़ जाम कर दिया ।


पुलिस ने बमुश्किल जाम खुलवाया

तत्कालीन बाड़ी थाना प्रभारी जयपाल इंनवाती ने घटना स्थल पर जाकर ग्रामीणों के गुस्से तो बमुश्किल चार घंटे की कड़ी मेहनत के बाद इस आवाश्वन के बाद खुलवाने में सफल हुए कि अब इस रोड़ पर ओवरलोड़ रेत के डम्फर नहीं चलेंगे ।

news3

जाम खुलवाने के बाद थाना प्रभारी ने बाड़ी में रेत डम्फरों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जिसमें तीन दर्जन से अधिक डम्फरों को खनिज विभाग व परिवहन को सौंपा गया । पुलिस की इस कार्यवाही से रेत माफियाओं में हड़कम्प मच गया और रेत माफियाओं ने थाना प्रभारी का तबादला कर राहत की साँस ली ।

ग्रामीणों ने किया रोड़ जाम
आज की ह्रदय विदारक घटना तीन युवकों की मौत से ग्रामीण सड़क पर आ गए और सड़क जाम कर इन अंधी रफ्तार से चलने वाले डम्फरों व ट्रैक्टर ट्रॉली पर रोक लगाने की बात करते नजर आये ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो