scriptकुत्तों ने दौड़ाया तो गांव में भाग आया हिरन, ग्रामीणों ने बेरहमी से पीट-पीटकर कर दी हत्या | Villager killed deer for entering in village in Chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

कुत्तों ने दौड़ाया तो गांव में भाग आया हिरन, ग्रामीणों ने बेरहमी से पीट-पीटकर कर दी हत्या

कुत्तों के दौड़ाने से डर कर जंगल से भाग कर गांव आने वाले एक हिरन की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या करदी।

रायपुरFeb 19, 2019 / 03:39 pm

Deepak Sahu

deer died

कुत्तों ने दौड़ाया तो गांव में भाग आया हिरन, ग्रामीणों ने बेरहमी से पीट-पीटकर कर दी हत्या

जशपुरनगर. कुत्तों के दौड़ाने से डर कर जंगल से भाग कर गांव आने वाले एक हिरन की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या करदी। हिरन का नाम कोटरी बताया गया। हत्या किए जाने की सूचना मिलने पर वन विभाग के कर्मचारी मौके पर पंहुचे। जहां शव को अपने कब्जे में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम करवाया गया। वहीं विभाग इस मामले में ग्रामीणों का बयान ले रहा है। बयान के बाद आरोपियों के खिलाफ विभाग के द्वारा कार्रवाई की जाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की शाम 3 बजे हिरन को जंगल में कुत्ते दौड़ाने लगे। जिससे डरकर हिरन भागते हुए जंगल से गांव की तरफ भागने लगा। जंगल से निकल कर वह सबसे पहले बंशीधर यादव के घर के बाहर पंहुचा । जहां से भागते हुए वह गांव के संतोष के घर में गाड़ी रखने की जगह में जाकर घुस गया। उसे घर में घुसते हुए देखकर संतोष और लेबर ने लाठी और डण्डे से मारना शुरु कर दिया। दोनों उसे तबतक पीटते रहे जबतक उसकी मौत नहीं हो गई।

हिरन की मौत की खबर गांव के बंशीधर ने पुलिस और वन विभाग को दी। वन कर्मियों ने मौके पर पंहुच कर कोटरी के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर उसे सोनक्यारी वन परिसर में रखा था।

Home / Raipur / कुत्तों ने दौड़ाया तो गांव में भाग आया हिरन, ग्रामीणों ने बेरहमी से पीट-पीटकर कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो