script

पुलिस का सिर ही चकरा गया जब जीप में है मिला 30 लाख रुपए का.., दो बदमाश गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Sep 19, 2018 07:20:15 pm

पुलिस का सिर ही चकरा गया जब जीप में है मिला 30 लाख रुपए का.., दो बदमाश गिरफ्तार

Chhattisgarh news

पुलिस का सिर ही चकरा गया जब जीप में है मिला 30 लाख रुपए का.., दो बदमाश गिरफ्तार

रायपुर. कांकेर क्राइम ब्रांच पुलिस की टीम को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने दो बदमाश को 30 लाख रुपए के गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों को पकडऩे के लिए पुलिस की टीम बनाई गई थी। अलग-अलग जगहों में दो वाहनों की जांच की तो पुलिस कर्मियों का सिर ही चकरा गया। वाहनों में भारी भरकम गांजा भरकर दूसरे राज्य जा रहे थे। गिरफ्त में आए बदमाशों ने पुलिस को ही पैसों का लालच देकर छोड़ देने की बात कहते हैं।
Read Also: गर्ल्स टॉयलेट में फांसी के फंदे पर लटकी मिली 10वीं क्लास की छात्रा की लाश, भोपाल से आई थी पढ़ने

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने दोनों आरोपियों को वाहन सहित दुधावा चौक तथा थाने के सामने गिरफ्तार कर पुलिस ने वाहनों को जब्त कर लिया है। पिकअप व जीप से आरोपी मो. कमिल पिता मो. कासिम उम्र 38 वर्ष निवासी कोटपाड़ कोरापुट ओडिशा तथा पवन कुमार धु्रव पिता गणेशराम उम्र 41 वर्ष बारघाट राजनांदगांव को गिरफ्तार किया गया गया है। गांजा को तौलने थाने में इलेक्ट्रानिक कांटा लाया गया। गांजा कई बोरियों में झिल्ली में पैक कर रखा गया था। आरोपी ओडिशा के कोटपाड़ से गांजा राजनांदगांव की ओर ले जा रहे थे।
Read Also: रेलवे ट्रैक में फंस गया युवक का पैर, जब स्पीड से आई ट्रेन तो..:

अलग-अलग जगहों में पुलिस ने मारा छापा
मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच पुलिस ने तस्करों को पकडऩे तीन टीम अलग-अलग जगहों पर तैनात की थी। टीम दादरगढ़, कुलगांव तथा दुधावा चौंक के पास तैनात थी। पिकअप वाहन का आरोपी चालक टीम को चकमा देकर आगे निकल गया, जिसे ज्ञानी चौंक के पास तैनात टीम ने पकड़ लिया। वहीं गांजा परिवहन कर रहे कमांडर जीप को थाने के सामने टीम ने पकड़ लिया। ओडिशा से लगातार हो रही गांजा की तस्करी इस रास्ते से बढ़ती ही जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो