scriptसाइंस कॉलेज हॉस्टल की समस्याओं को लेकर स्टूडेंट्स का विरोध, प्रिंसिपल ने भगाया | Science college student complain to principal about disorder in hostel | Patrika News

साइंस कॉलेज हॉस्टल की समस्याओं को लेकर स्टूडेंट्स का विरोध, प्रिंसिपल ने भगाया

locationरायपुरPublished: Nov 28, 2018 10:39:20 am

Submitted by:

Deepak Sahu

साइंस कॉलेज के हॉस्टल की अव्यवस्था से नाराज छात्रों के सब्र का बांध मंगलवार को टूट गया

CGNews

साइंस कॉलेज हॉस्टल की समस्याओं को लेकर स्टूडेंट्स का विरोध, प्रिंसिपल ने भगाया

रायपुर. राजधानी के साइंस कॉलेज के हॉस्टल की अव्यवस्था से नाराज छात्रों के सब्र का बांध मंगलवार को टूट गया। गुस्साए छात्र सुबह 11:30 बजे साइंस कॉलेज परिसर में 60-70 की संख्या में एकजुट होकर पहुंच गए। उन्होंने वाटर कूलर, टीवी, हॉस्टल की साफ-सफाई और अव्यवस्थाओं को लेकर प्राचार्य से मिलने की कोशिश की।
छात्रों का आरोप है कि प्राचार्य ने उनकी समस्याएं सुलझाने के बजाए डांट कर भगा दिया और वार्डन से अपनी समस्याएं बताने को कहा। वहीं, छात्रों के अनुसार इसकी शिकायत कई बार वार्डन से की, जिसका कोई हल नहीं निकाला गया। इस पर वे प्राचार्य से मिलने गए थे। हॉस्टल वार्डन का कहना है कि छात्रों को अनुमति दी गई है कि वे अपने स्तर पर कार्य करा लें, इसके बाद बिल का भुगतान प्रबंधन की ओर से कर दिया जाएगा।

वार्डन को लगाई गई फटकार
नागार्जुन विज्ञान महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. डी.एन. वर्मा ने बताया कि छात्रों के आने के बाद वार्डन को बुलाकर फटकार लगाई गई है। साथ ही जल्द से जल्द व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश दिए गए हैं। हमने कार्य बांट दिया है, ऐसे में उनकी समस्याओं का निराकरण वार्डन को ही करना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो