scriptसचिन पायलट का सियासी हमला, बोले – भाजपा नेताओं के भाषण में दिख रही बौखलाहट | Patrika News
रायपुर

सचिन पायलट का सियासी हमला, बोले – भाजपा नेताओं के भाषण में दिख रही बौखलाहट

CG Election 2024: हमारे गारंटियों को लोग पसंद कर रहे हैं। हम लोग एमएसपी, मनरेगा और महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं। वहीं भाजपा विवादित मुद्दों की बात करती है।

रायपुरApr 28, 2024 / 11:30 am

Shrishti Singh

Sachin pilot's said bitter words for BJP party
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट दो दिवसीय प्रवास पर शनिवार को रायपुर पहुंचे। वे रात्रि विश्राम रायपुर में करेंगे। इससे पहले वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर दूसरे चरण के चुनाव का फीड बैक लेंगे और तीसरे चरण की चुनाव की रणनीति बनाएंगे। वे 28 अप्रैल को बिलासपुर और जांजगीर-चांपा जिले के दौरे पर रहेंगे। दरअसल, बिलासपुर में 29 अप्रैल को राहुल गांधी और 30 अप्रैल को जांजगीर-चांपा में मल्लिकार्जुन खरगे की आम सभा होगी।
यह भी पढ़ें

CG Crime: ट्रेवल्स कारोबारी को पैसा डबल करवाने का दिया झांसा, शातिरों ने किया दो करोड़ पांच लाख रुपए का फ्रॉड

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पायलट का एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। यहां मीडिया से चर्चा करते हुए पायलट ने कहा, दूसरे चरण के बाद जो फीड बैक मिला है, उसमें कांग्रेस उमीदवार बहुत अच्छी स्थिति में है। भाजपा को नेतृत्व जिस भाषा का उपयोग कर रहा है उसमें साफ तौर पर बौखलाहट दिख रही है। हर चरण के चुनाव में भाजपा लगातार पिछड़ रही है। हमारे गारंटियों को लोग पसंद कर रहे हैं। हम लोग एमएसपी, मनरेगा और महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं। वहीं भाजपा विवादित मुद्दों की बात करती है।

अग्निवीरों के लिए सिर्फ 4 और अपने लिए 15 साल

पायलट ने कहा, भाजपा ने 10 साल राज किया और फिर से पांच साल मांग रहे हैं। जबकि जो सेना में जाना चाहते हैं, उन्हें सिर्फ चार साल दे रहे हैं और अपने लिए 15 साल मांग रहे हैं। इसके बाद बात 2047 की कर रहे हैं।

Home / Raipur / सचिन पायलट का सियासी हमला, बोले – भाजपा नेताओं के भाषण में दिख रही बौखलाहट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो