scriptरेप पीडि़ता ने मीडिया से कहा- मेरी जान को खतरा | Rape victim told the media - threat to my life | Patrika News
रायपुर

रेप पीडि़ता ने मीडिया से कहा- मेरी जान को खतरा

रेप पीडि़ता ने मीडिया से कहा- मेरी जान का खतरा-नेता प्रतिपक्ष पर लगाया केस वापस लेने का दबाव बनाने का आरोप, परिवार व मेरे साथ कोई घटना घटती है तो इसकी जवाबदारी पलाश, नारायण चंदेल व शेखर चंदेल की होगी

रायपुरJan 25, 2023 / 09:56 pm

ramendra singh

रेप पीडि़ता ने मीडिया से कहा- मेरी जान को खतरा
रायपुर . जांजगीर सेविधायक और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के पुत्र पलाश चंदेल मामले में एक ओर जहां गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन हो रहा है तो दूसरी ओर आदिवासी समाज ने भी ज्ञापन सौंपकर आंदोलन की चेतावनी दे दी है। बुधवार को इस मामले में रेप पीडि़ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुश्किलें बढ़ा दी हैं। पीडि़ता ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, उसके भाई शेखर चंदेल से परिवार व मेरे को जान का खतरा है, अगर परिवार व मेरे साथ कोई घटना घटती है तो इसकी पूरी जवाबदारी पलाश चंदेल, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल व नेता प्रतिपक्ष के भाई शेखर चंदेल की होगी। बता दें कि नेता प्रतिपक्ष विधायक नारायण चंदेल का बेटा पलाश चंदेल के खिलाफ एक आदिवासी महिला ने रायपुर के महिला थाना में बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। फाइल जांजगीर आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस ने मामले की जांच के लिए तीन अलग-अलग टीमों का गठन कर दिया है। हालांकि अभी तक पलाश की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

लगातार कर रहे मानसिक रूप से प्रताडि़त
रेप पीडि़ता ने कहा कि उनके स्थानीय परिजन सहित बाहर में रहने वाले परिजनों को लगातार मानसिक प्रताडि़त किया जा रहा है। केस वापस लेने के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा है। परिजनों का घर से बाहर निकलना बंद हो गया है। नौकरी वाले हैं तो आफिस नहीं जा रहे हैं, बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। हालांकि मुझे पुलिस सुरक्षा मिली हुई है, लेकिन परिजनों को नहीं मिली है।

धोखे से कराया अबार्शन
पीडि़ता ने बताया कि प्रेग्नेंट होने की जानकारी पलाश चंदेल को जब दी गई तो वह 13 मार्च 2021 की शाम 7.30 बजे आया। वह बहुत खुश था और तबियत खराब है कहते हुए पनीर चिल्ली लाया हूं, इसको खा लो, तुमको ठीक लगेगा। पनीर चिल्ली के खाते तक पलाश बैठा रहा, इसके बाद वह बाथरूम चला गया। इसके बाद दूसरे दिन काफी पेन के साथ ब्लीडिंग होने लगी। उसने धोखे से पनीर चिल्ली में टेबलेट डालकर अबार्शन करा दिया। इस पर हम दोनों के बीच विवाद भी हुआ। इसके बाद भी संबंध बनाने के लिए दबाव डाला, तबियत खराब है कहने पर उसने मारपीट की, जिससे मेरे कान के पर्दे फट गए।

Hindi News/ Raipur / रेप पीडि़ता ने मीडिया से कहा- मेरी जान को खतरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो