scriptकेन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव बोले – छत्तीसगढ़ में फिर खिलेगा कमल, रमन सिंह चौथी बार बनेंगे CM | Ramkripal Yadav says, No anti-incumbency, BJP set for fourth term | Patrika News

केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव बोले – छत्तीसगढ़ में फिर खिलेगा कमल, रमन सिंह चौथी बार बनेंगे CM

locationरायपुरPublished: Oct 29, 2018 05:29:57 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही भाजपा ने ताकत झोंक दी है। विधानसभा चुनाव के पहले चरण के 18 सीटों के लिए भाजपा के 5 दिग्गज नेता सोमवार को रायपुर पहुंचे

CG Election 2018

Ramkripal Yadav says, No anti-incumbency, BJP set for fourth term

रायपुर. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही भाजपा ने ताकत झोंक दी है। विधानसभा चुनाव के पहले चरण के 18 सीटों के लिए भाजपा के 5 दिग्गज नेता सोमवार को रायपुर पहुंचे, जिनमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, रविशंकर प्रसाद, उमा भारती, रामकृपाल यादव और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा शामिल हैं।
सोमवार सुबह रायपुर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में छत्तीसगढ़ भाजपा के जीत का दावा किया और कहा कि प्रदेश में केवल कमल ही कमल खिलेगा। इसके अलावा कुछ भी नहीं खिलने वाला, चाहे जितना कोई ताकत लगा ले।
केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि लोगों ने मन बनाकर रखा है कि इस बार भी रमन सिंह भारी बहुमत से सरकार बनाएंगे, क्योंकि यहां विकास हुआ है। बिना किसी भेदभाव के विकास हुआ है।
रामकृपाल ने कहा कि कोई एंटी इनकंबेंसी फैक्टर नहीं है। यह विपक्षियों का नारा है। रमन सिंह और भाजपा के पक्ष में पिछली बार भी जनता ने मैंडेट दिया था और इस बार भी विकास को देखते हुए मैंडेट देगी।
उन्होंने कहा कि इस बार केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के काम का भी प्रदेश सरकार को लाभ मिलेगा। रामकृपाल यादव कांकेर, पखांजुर और भानुप्रतापपुर में वोटरों के बीच पहुंचे। 

रमन सरकार के लिए जनता से वोट मांगने के लिए झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा भी सोमवार को रायपुर पहुंचे। रायपुर एयरपोर्ट पर अर्जुन मुंडा ने मीडिया से बातचीत के दौरान छत्तीसगढ़ में चौथी बार भाजपा की जीत का दावा किया।
उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में जिस तरीके से विकास का कार्य हुआ है। इसे देखते हुए छत्तीसगढ़ में अभूतपूर्व रूप से भाजपा की पुन: विजय होगी। रमन सिंह के नेतृत्व में चौथी बार सरकार बनेगी, क्योंकि इस सरकार ने जनता के बीच में लोकप्रियता हासिल की है और काम किया। इसलिए अच्छे काम के अच्छे परिणाम आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो