scriptरायपुर की साधारण परिवार की बेटी आज बनेगी झारखंड के मुख्यमंत्री की बहू | Raipur Girl Pihoo will become daughter in law Jharkhand CM today | Patrika News

रायपुर की साधारण परिवार की बेटी आज बनेगी झारखंड के मुख्यमंत्री की बहू

locationरायपुरPublished: Mar 08, 2019 01:17:17 pm

Submitted by:

Tabir Hussain

तीन बोगियों में आएगी बारात, जानिए क्या कहती है पीहू

Simple Girl will become Jharkhand cm douther in law

हल्दी की रस्म के दौरान पीहू का फोटो

ताबीर हुसैन @ रायपुर. साधारण परिवार का रिश्ता जब ऊंचे घराने से जुड़ जाए तो इसका सीधा सा मतलब होता है कि ससुराल पक्ष को लड़की इतनी पसंद आई कि उसकी जैसी कहीं और नहीं। जी हां, ऐसा ही संयोग हुआ है रायपुर की पीहू के साथ। वह झारखंड के सीएम रघुवर दास की बहू बनने जा रही है। 8 मार्च शुक्रवार को तीन बोगियों में बारात पहुंच रही है। सिटी की पूर्णिमा साहू (पीहू) के लिए आज का दिन किसी सपने से कम नहीं है। एक सामान्य परिवार की बेटी झारखंड के सीएम राघुवर दास की बहू बनने जा रही है। इसे लेकर पीहू काफी एक्साइटेड भी है। 8 मार्च को बारात आएगी। पीहू को हल्दी लगी है। गीत-संगीत का दौर चल रहा है। हर कोई उसे बधाई दे रहा है। पीहू कहती हैं कि ललित (बिट्टू) शुक्रवार को आ रहे हैं। पीहू के पापा भागीरथी साहू व्यवसाई हैं और मॉम कौशिल्या साहू टीचर। बारात के स्वागत की तैयारी की जा रही है। सात फेरे वीआईपी रोड स्थित होटल में होंगे। मालूम हो कि रघुवर दास का जुड़ाव राजनांदगांव से है। इसलिए उनका लगाव छत्तीसगढ़ से बना हुआ है।

ऐसे जुड़े रायपुर से तार
मेरी बड़ी मम्मी की देवरानी की बेटी की मैरिज रांची में हुई है, जिन्हें मैं दी कहती हूं। मेरे ससुर उनके मामा ससुर हैं। दरअसल, उन्हें छत्तीसगढ़ी से ही बहू चाहिए थे। दी ने मुझे पहली बार फेसबुक पर देखा क्योंकि हम टच में नहीं थे। उन्होंने मैसेंजर में मैसेज किया। नॉर्मली बात होती रही। उन्होंने मेरी बड़े पापा से कहा कि पीहू के लिए एक रिश्ता है। पीहू के पैरेंट्स से पूछ लीजिए। अगर हां कहें तो बात बढ़ाते हैं। जब बड़े पापा ने मेरे पैरेंट्स से बात की तो वे पहले तो हड़बड़ाए, क्योंकि इतने बड़े घराने से रिश्ते की बात थी। आम आदमी के लिए यह बड़ी बात होती है। किसी ने सोचा नहीं था। वैसे भी हर संडे कोई न कोई मुझे देखने आ भी रहे थे तो पापा ने बोला चलो इनको भी दिखा देते हैं। उन्होंने कहा कि वहां बता देना कि हम मध्यमवर्गीय परिवार से हैं।

Simple Girl will become <a  href=
jharkhand cm douther in law” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/03/08/00raghu1_4246841-m.jpg”>
IMAGE CREDIT: Lalit Das Facebook A/C

Simple Girl will become Jharkhand cm douther in law
IMAGE CREDIT: Lalit Das Facebook A/C

टाटा स्टील में मैनेजर के पद पर हैं ललित
ललित मुख्यमंत्री के इकलौते बेटे हैं। वे टाटा स्टील में मैनेजर हैं। पहले जमशेदपुर में थे अब रांची शिफ्ट हो गए। पीहू ने बताया कि उनके ससुर ललित को सेल्फ इंडिपेंडेट देखना चाहते थे।
इसलिए वे जॉब कर रहे हैं। एक सवाल के जवाब में पीहू ने कहा कि हाईफाई और पोलिटिक्स घराने से जुडऩे के बाद मेरी जिंदगी में खास बदलाव नहीं आएगा।

Lalit Das Facebook A/C
IMAGE CREDIT: Patrika Plus Raipur
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो