scriptराहु-शुक्र के संयोग से सिंह व मीन समेत 5 राशियों को लाभ | Rahu-Venus combination benefits 5 zodiac signs including Leo and Pisce | Patrika News
रायपुर

राहु-शुक्र के संयोग से सिंह व मीन समेत 5 राशियों को लाभ

राहु-शुक्र के संयोग से सिंह व मीन समेत 5 राशियों को लाभ
ज्योतिष अनुमान : शुक्र मेष राशि में करेंगे गोचर

रायपुरFeb 25, 2023 / 11:56 pm

ramendra singh

राहु-शुक्र के संयोग से सिंह व मीन समेत 5 राशियों को लाभ

राहु-शुक्र के संयोग से सिंह व मीन समेत 5 राशियों को लाभ

रायपुर . शुक्र मेष राशि में आकर राहु से संयोग करेंगे। राहु को ज्योतिष शास्त्र में असुर और क्रूर ग्रह बताया गया है। 12 मार्च को शुक्र के मेष राशि में आ जाने से सिंह सहित 5 राशियों को इसका शुभ फल प्राप्त होगा और राहु शुक्र मिलकर इन्हें खूब लाभ दिलाएंगे। बता दें कि शुक्र 12 मार्च को मेष राशि में गोचर करने जा रहे हैं। वहीं, राहु पहले से ही मेष राशि में हैं ऐसे में शुक्र के मेष राशि में जाने से होली के बाद मेष राशि में राहु और शुक्र का संयोग बनेगा।

मेष : जातकों की चमकेगी किस्मत
शुक्र के मेष राशि में गोचर करने से मेष राशि के जातकों की किस्मत चमकेगी। इस दौरान आपके व्यक्तित्व में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेगा। इसका ही नहीं आपको इस दौरान अपने परिवार और दोस्तों का भी पूरा साथ मिलेगा। इस दौरान आपकी लव लाइफ काफी अच्छी रहने वाली है। शादीशुदा लोगों को अपने पार्टनर का पूरा समर्थन हासिल हो पाएगा। साथ ही आप दोनों के बीच प्रेम भी बना रहेगा।

शुक्र : नए संपर्क होंगे स्थापित

मिथुन राशि के लोगों के लिए भी शुक्र का यह गोचर अच्छा खासा लाभकारी साबित होगा। इस दौरान आपका कई नए लोगों के साथ संपर्क स्थापित होंगे, जो आपके लिए भविष्य में लाभकारी रहेंगे। इतना ही नहीं इस दौरान आपको अपने बच्चों से कोई सुखद समाचार मिल सकता है। विद्यार्थी वर्ग के लोगों के लिए भी यह गोचर काफी अच्छा रहेगा।

सिंह : नई नौकरी के अवसर बनेंगे
सिंह राशि के लोगों के लिए भी शुक्र का गोचर लाभ दिलाने वाला रहेगा। मेष राशि के लोगों के लिए यह गोचर काफी भाग्यशाली रहेगा। खासतौर पर विवाहित लोगों के लिए यह गोचर बहुत ही शानदार साबित होगा। आप किसी भी काम की शुरुआत कर सकते हैं। हालांकि, इस दौरान आपको किसी लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। जो लोग नई नौकरी की तलाश में हैं उन्हें कोई अच्छी अवसर मिल सकता है।

धनु : विवाहित जातकों को मिलेगी खुशखबरी

धनु राशि के लोगों के लिए शुक्र का यह गोचर बहुत ही लाभकारी साबित होगा। खासतौर पर विद्यार्थी वर्ग के लोगों के लिए यह अवधि शानदार रहेगी। इस अवधि में शादीशुदा जातकों को खुशखबरी मिल सकती है। यदि आपको कोई पुराना विवाद चल रहा है तो इस गोचर के दौरान उसका समाधान हो जाएगा। साथ ही इस दौरान आपको आर्थिक स्थिति काफी मजबूत होगी। आप अलग अलग रास्तों के जरिए धन कमाने में कामयाब रहेंगे। साथ ही नौकरीपेशा लोगों को गोचर के दौरान प्रमोशन मिल सकता है।

मीन : ससुराल पक्ष से संबंध अच्छे रहेंगे
शुक्र गोचर का मीन राशि के जातकों पर भी अच्छा प्रभाव दिखाई देगा। इस दौरान आप धन बचत करने में सफल रहेंगे। दरअसल, आप अपने पार्टनर के साथ मिलकर धन बचाने में कामयाब रहने वाले हैं। इस दौरान आपके अपने ससुराल पक्ष से संबंध काफी अच्छे रहने वाले हैं। साथ ही आप लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में भी सफल रहेंगे।

Hindi News/ Raipur / राहु-शुक्र के संयोग से सिंह व मीन समेत 5 राशियों को लाभ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो