डबल मर्डर मिस्ट्री: ओडिशा के कद्दावर नेता अनूप कुमार साय को जेल भेजा गया

By ashutosh kumar

|

15 Feb 2020, 02:09 AM IST

Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र में 4 वर्ष पूर्व दोहरे हत्याकांड के आरोपी ओडिशा के तीन बार के विधायक और वर्तमान में बीजद सरकार में स्टेट वेयरहाऊस के चेयरपर्सन अनूप कुमार साय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने शुक्रवार को बताया कि मां-बेटी की हत्या के मामले में पुलिस ने गुरुवार रात ओडिशा के बृजराजनगर के पूर्व विधायक अनूप कु मार साय को हिरासत में लिया था। उन्होंने बताया कि चक्रधर नगर थाना क्षेत्र में 2016 में हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में सबूतों के बिना पर आरोपी विधायक को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की थी। पुलिस पूछताछ में शुक्रवार को आरोपी विधायक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

जैसा कि मालूम है कि 7 मई 2016 को संबलपुरी इलाके में 2 युवतियों की लाश मिली थी जांच में ये बात सामने आई थी कि युवतियों की हत्या कर उनकी लाश को कार से कुचला गया था। हत्या इतनी बेरहमी से की गई थी कि शव की पहचान तक नहीं हो पा रही थी। घटना के करीब आठ महीने के बाद दोनों मृतकाओं की पहचान ओडिशा निवासी के रूप में की गई। इस दोहरे मर्डर में पूर्व विधायक की भूमिका पर पुलिस को संदेह था। इसके तहत पुलिस ने आरोपी विधायक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।