scriptसांसद बैस और कांग्रेस नेता के बेटे के बीच जमकर मारपीट, मचा हड़कंप | MP Bas and Congress leader's son assault | Patrika News

सांसद बैस और कांग्रेस नेता के बेटे के बीच जमकर मारपीट, मचा हड़कंप

locationरायपुरPublished: Jan 14, 2019 04:30:30 pm

इस हाईप्रोफाइल मामले को लेकर गोलबाजार थाने के पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया।

Chhattisgarh news

सांसद बैस और कांग्रेस नेता के बेटे के बीच जमकर मारपीट, मचा हड़कंप

रायपुर. भाजपा सांसद रमेश बैस और कांग्रेस नेता पप्पू फरिश्ता के परिवार के बीच रविवार को मारपीट का मामला थाने पहुंच गया। इस हाईप्रोफाइल मामले को लेकर गोलबाजार थाने के पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। दोनों पक्षों के लोग थाने पहुंचे, लेकिन किसी की ओर से भी लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।
पुलिस के मुताबिक इस संबंध में किसी के खिलाफ आरोप दर्ज नहीं किया गया है। दोनों पक्षों ने आपस में मामला सुलझा लिया। लिहाजा शिकायत दर्ज नहीं कराई गई। सूत्रों के मुताबिक सांसद रमेश बैस के बेटे और पप्पू फरिश्ता के परिवार के सदस्यों से साथ नोंक-झोंक से बात शुरू हुई, जो कि मारपीट तक जा पहुंची। इस मामले में दोनों पक्षों में खूब तना-तनी देखी गई, जिसके बाद समर्थक भी थाने पहुंच गए। दोनों के घर कलेक्टोरेट के पीछे ऑक्सीजोन के करीब है। इससे पहले भी दोनों परिवारों के बीच नोंक-झोंक की खबरें आती रही हैं।

गेट खोलने को लेकर विवाद
सूुत्रों की माने तो ऑक्सीजोन के निर्माण की वजह से सांसद रमेश बैस के परिवार ने पूर्व में बने एक रास्ता को बंद कर डायवर्ट कर दिया था, जिसे लेकर पहले भी विवाद हुआ था। रविवार शाम को गेट खोलने के नाम पर सांसद के बेटे और फरिश्ता परिवार के साथ विवाद शुरू हुआ, जो कि मारपीट तक जा पहुंचा। लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराने की वजह से भी पुलिस भी कार्रवाई करने को लेकर बेबस नजर आ रही है। देर रात तक यह मामला दोनों पार्टियों के आला कमान तक जा पहुंचा था।

दोनों पक्षों के लोग थाने पहुंचे थे, लेकिन लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। किसी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है। दोनों पक्षों ने आपस में ही विवाद सुलझा लिया है।
प्रफुल्ल ठाकुर, एडिशनल एसपी, सिटी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो