scriptCG 2nd Phase Voting: वोट डालने कोई बच्चा लेकर आ रहा, कोई शादी के जोड़े में और कोई घोड़े में | Mothers with children and couples coming to vote after marriage | Patrika News
रायपुर

CG 2nd Phase Voting: वोट डालने कोई बच्चा लेकर आ रहा, कोई शादी के जोड़े में और कोई घोड़े में

CG Lok Sabha Election 2024: माताएं अपने दूधमुंहे बच्चे को लेकर वोटिंग के लिए पहुंची है तो कोई शादी के जोड़े में और कुछ वोटर्स घोड़े में सवार होकर मतदान केंद्र पहुंचे रहे हैं। फिलहाल 4 जून को यह देखना दिलचस्प रहेगा कि केंद्र में किसकी सरकार बनती है।

रायपुरApr 26, 2024 / 10:57 am

Khyati Parihar

cg lok sabha election 2024, lok sabha chunav 2024, election 2024
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में राजनांदगांव, महासमुंद, कांकेर सीटों में मतदान जारी है। लोकतंत्र के महापर्व में शामिल होने लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। भीषण गर्मी के बावजूद बड़ी संख्या में लोग मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं। माताएं अपने दूधमुंहे बच्चे को लेकर वोटिंग के लिए पहुंची है तो कोई शादी के जोड़े में और कुछ वोटर्स घोड़े में सवार होकर मतदान केंद्र पहुंचे रहे हैं। फिलहाल 4 जून को यह देखना दिलचस्प रहेगा कि केंद्र में किसकी सरकार बनती है।

Mahasamund Lok Sabha Election Update: दूधमुंहे बच्चे को लेकर माताएं पहुंची वोट डालने

महासमुंद लोकसभा सीट पर हो रहे मतदान में वोटरों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। यहां गरियाबंद गरियाबंद स्थित मैनपुर के कुल्हाड़ीघाट ग्राम के मताएं दूधमुंहे बच्चे को लेकर वोटिंग के लिए पहुंचे।
CG Lok Sabha Election Update

CG Lok Sabha Election Update: लंबी कतार में खड़े प्रत्याशी

राजनांदगांव लोकसभा सीट पर हो रहे मतदान के लिए लोगों में जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है। लोग लंबी कतार में खड़े होकर अपनी-अपनी बारी का इंतजार कर रहे है।
CG Lok Sabha Election Update

CG Lok Sabha Election Update: शादी जोड़े व हल्दी रस्म के बीच पहुंचे वोटर्स

द्वितीय चरण में राजनांदगांव, महासमुंद एवं कांकेर लोकसभा सीट पर हो रहे मतदान के लिए सभी वर्ग के मतदाताओं में उत्साह देखा जा सकता है। मतदान केंद्रों में अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए नव विवाहित भी पहुंच रहे हैं। साथ ही हल्दी रस्म के बीच भी कई मतदाता पहुंचे है।
CG Lok Sabha Election Update

CG Lok Sabha Election Update: वर-वधु ने मतदान कर ली सेल्फी

वोटिंग को लेकर ऐसे उत्साह आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। लोग हर हाल में मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं। चाहे वह बुजुर्ग हो या नव विवाहिता वर-वधु। इसी बीच कबीरधाम जिले के सहसपुर लोहरा विकासखंड के ओड़ियाकला मतदान केंद्र में नव विवाहिता वर-वधु रामेश्वर मरकाम ने मतदान किया और सेल्फी भी ली।
CG Lok Sabha Election Update

CG Lok Sabha Election Update: 85 साल की बुजुर्ग ने किया मतदान

कांकेर लोकसभा के केशकाल के चनियागांव में 85 साल की बुजुर्ग धनबती ने सबसे पहले मतदान किया। धनबती ने बताया कि वह इतनी उत्साहित थी कि इसके लिए वह सुबह 8 बजे से ही सोकर उठ गई थीं।

Home / Raipur / CG 2nd Phase Voting: वोट डालने कोई बच्चा लेकर आ रहा, कोई शादी के जोड़े में और कोई घोड़े में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो