scriptमहापौर और मंत्री डहरिया ने किया मरीन ड्राइव का औचक निरीक्षण, गंदगी के चलते दो अधिकारी हुए निलंबित | Minister Shiv Dahariya and Mayor Pramod dubey suspended 2 officer | Patrika News
रायपुर

महापौर और मंत्री डहरिया ने किया मरीन ड्राइव का औचक निरीक्षण, गंदगी के चलते दो अधिकारी हुए निलंबित

छत्तीसगढ़ के नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया और महापौर प्रमोद दुबे तेलीबांधा तालाब पर औचक निरीक्षण करने पहुंचे

रायपुरJan 21, 2019 / 01:37 pm

Deepak Sahu

Marine drive

महापौर और मंत्री डहरिया ने किया मरीन ड्राइव का औचक निरीक्षण, गंदगी के चलते दो अधिकारी हुए निलंबित

रायपुर. सोमवार को रायपुर नगर निगम के दो अधिकारियों पर उस वक्त गाज गिर पड़ी जब छत्तीसगढ़ के नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया और महापौर प्रमोद दुबे तेलीबांधा तालाब पर औचक निरीक्षण करने पहुंचे। सोमवार सुबह बिना किसी को जानकारी दिए मंत्री डहरिया और महापौद प्रमोद दुबे मरीन ड्राइव पहुंचे और वहां की व्यवस्थाओं का औचक निरीक्षण किया।
मरीन ड्राइव में गंदगी पाए जाने पर मंत्री शिव डहरिया और महापौर प्रमोद दुबे ने नगर निगम के दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया है। इन दो अधिकारियों में एक असिस्टेंट इंजीनियर और जोन हेल्थ अफसर शामिल हैं। महापौर द्वारा जोन कमिश्नर को भी नोटिस देकर हटाने की तैयारी की जा रही है।
marine drive

महापौर ने कहा बर्दाश्त नहीं की जाएगी लापरवाही
महापौर प्रमोद दुबे ने बताया कि यहां पर अव्यवस्था की जानकारी मिली थी। और निरीक्षण के दौरान यहां पर गंदगी भी देखने को मिली इसलिए कमिश्नर को जिम्मदारों पर कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं। स्वच्छता पर किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Home / Raipur / महापौर और मंत्री डहरिया ने किया मरीन ड्राइव का औचक निरीक्षण, गंदगी के चलते दो अधिकारी हुए निलंबित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो