scriptनाना ने 11 साल की नातिन से किया दुष्कर्म, जब परिवार वालों को बताई ये बात तो… | Maternal grandfather arrested of minor child rape case | Patrika News

नाना ने 11 साल की नातिन से किया दुष्कर्म, जब परिवार वालों को बताई ये बात तो…

locationरायपुरPublished: Feb 09, 2019 08:14:10 pm

मासूम ने पुलिस को घटना की आप बीती रोते हुए बताई है। घटना के बाद बच्ची डरी-सहमी हुई है।

CG News

नाना ने 11 साल की नातिन से किया दुष्कर्म, जब परिवार वालों को बताई ये बात तो…

रायपुर. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। शहर के मानपुर थाना क्षेत्र में नाना ने अपनी ही मासूम नातिन से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया। घर में अकेली पढ़ाई कर रही 11 साल की बच्ची के साथ जबरदस्ती कर अपने हवस को शांत किया। नाना के हरकतों से परेशान जब मासूम ने परिवार वालों को घटना के बारे में बताया तो मां-पिता के पैरे तले जमीन ही सिखक गई। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस थाने में की।
CG News

रोते हुए बताई आप बीती, बोली- नाना ने उसके साथ
मानपुर थाना क्षेत्र में एक नाना ने अपने ही नातिन से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। प्रार्थिया की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी नाना के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मासूम ने पुलिस को घटना की आप बीती रोते हुए बताई है। घटना के बाद बच्ची डरी-सहमी हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मानपुर निवासी 55 वर्षीय सुखदेव मंडावी ने अपने ही पुत्री की 11 वर्षीय नाबालिक बेटी से दुष्कर्म किया है। प्रार्थिया व परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी नाना सुखदेव के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो