scriptबड़ी खबर: जारी हुआ नया आदेश, अब टेकऑफ के 3 घंटे पहले पहुंचना होगा एयरपोर्ट, वरना.. | Mana Airport: Passenger arrive to airport before three hour of takeoff | Patrika News

बड़ी खबर: जारी हुआ नया आदेश, अब टेकऑफ के 3 घंटे पहले पहुंचना होगा एयरपोर्ट, वरना..

locationरायपुरPublished: Aug 08, 2019 09:29:03 pm

Mana Airport: एयरपोर्ट अथॉरिटी के अनुसार 20 अगस्त तक सुरक्षा बढ़ाई गई है, जिसमें यात्रियों को सुरक्षा जांच में अतिरिक्त समय लग सकता है

Mana Airport

बड़ी खबर: जारी हुआ नया आदेश, अब टेकऑफ के 3 घंटे पहले पहुंचना होगा एयरपोर्ट, वरना..

रायपुर. स्वतंत्रता दिवस (Independence day) के मद्देनजर देश के अन्य एयरपोर्ट समेत स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट (Swami Vivekanand Airport) माना में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एयरपोर्ट अथॉरिटी के अनुसार 20 अगस्त तक सुरक्षा बढ़ाई गई है, जिसमें यात्रियों (Mana Airport) को सुरक्षा जांच (High Aler) में अतिरिक्त समय लग (Indigo Flight) सकता है।

माना एयरपोर्ट से सुबह सबसे पहली फ्लाइट दिल्ली के लिए है। यह फ्लाइट सुबह 6 बजे दिल्ली से रायपुर पहुंचती है। इसके बाद 6.30 बजे माना एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए टेकऑफ करती है। इस फ्लाइट को पकडऩे के लिए अब यात्रियों को सुबह करीब 4 बजे माना एयरपोर्ट पहुंचना पड़ेगा।

सुरक्षा व्यवस्था में ज्यादा समय लगने के मामले में एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि केंद्रीय दिशा-निर्देश लागू रहेगा। माना एयरपोर्ट में सबसे आखिरी फ्लाइट रात 9.15 बजे है, जो दिल्ली के लिए उड़ान भरती है। सुरक्षा जांच के मामले में अधिकारियों का कहना है कि यह यात्रियों की सुविधा के लिए ही है। विमान में सफर करने के पहले विमानन कंपनियों के संदेश को भी यात्रियों को गौर से पढऩा चाहिए। विमानों के समय को लेकर विमानन कंपनियों की ओर से यात्रियों को संदेश भेजा जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो