scriptगुरु प्रकाश मुनि को लेकर सोशल मीडिया पर की ऐसी टिप्पणी, मचा बवाल, जानें पूरा मामला | Man post vulgar languages on social media over Guru Prakash Muni Saheb | Patrika News

गुरु प्रकाश मुनि को लेकर सोशल मीडिया पर की ऐसी टिप्पणी, मचा बवाल, जानें पूरा मामला

locationरायपुरPublished: Jul 19, 2019 06:31:39 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Guru Prakash Muni Saheb: कबीर पंथ के गुरु प्रकाश मुनि नाम साहेब पर सोशल मीडिया पर एक युवक द्वारा भद्दी टिप्पणी किए जाने से उनके समर्थक भड़क उठे।

vulgar languages on social media

vulgar languages on social media

रायपुर. कबीर पंथ के गुरु प्रकाश मुनि नाम साहेब (Guru Prakash muni Saheb) पर सोशल मीडिया पर एक युवक द्वारा भद्दी टिप्पणी किए जाने से उनके समर्थक भड़क उठे। गुरु प्रकाश मुनि के खिलाफ अभद्र टिप्पणी को लेकर कबीर पंथ के लोगों ने रायपुर के सिविल लाइन थाने में शिकायत की और आरोपी युवक की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

फटी रह गई लोगों की आंखें जब किसान के पुराने घर से एक के बाद एक निकले 200 सांप

सद्गुरु कबीर प्रगट उत्सव समिति ने पुलिस से शिकायत में बताया कि तरुण छत्तीसगढिय़ा एवं कमलेश साहू का नाम शख्स कबीर पंथ के गुरु प्रकाश मुनि नाम साहेब को लेकर सोशल मीडिया पर अनर्गल और भद्दी टिप्पणी पोस्ट कर रहा है। उसके इस हरकत को लेकर जब उसे मना किया गया तो उसने बदसलूकी की। कबीर पंथ के गुरु प्रकाश मुनि नाम साहेब को लेकर अभद्र टिप्पणी करने वाला कमलेश साहू छत्तीसगढ़ क्रांति सेना का पदाधिकारी बताया जा रहा है।

बदमाश करता था पत्नी से छेड़छाड़, पति ने विरोध किया तो कर दी हत्या

बतादें कि छत्तीसगढ़ सरकार ने मिड डे मिल के तहत प्रदेश के सभी सरकारी स्कूलों में अंडा दिए जाने का आदेश जारी किया। सरकार के इस फैसले को लेकर कबीरपंथियों ने विरोध जताया। कबीर पंथ के गुरु प्रकाश मुनि ने सरकारी स्कूलों में अंडा दिए जाने वाले सरकार के इस फैसले पर विरोध जताया था। उन्होंने इसे धर्म और संस्कृति के खिलाफ बताया।
Guru Prakash Muni Saheb से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो