scriptचुनाव के पहले छत्तीसगढ़ में भी यहां IT ने मारी रेड, शाम तक चलेगी कार्रवाई | lok Sabha CG 2019 : IT Raid in Raipur before election | Patrika News

चुनाव के पहले छत्तीसगढ़ में भी यहां IT ने मारी रेड, शाम तक चलेगी कार्रवाई

locationरायपुरPublished: Apr 09, 2019 03:51:51 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

चुनाव से पहले मध्यप्रदेश, दिल्ली और गोवा में आयकर रेड के बाद अब छत्तीसगढ़ में भी आईटी ने छापे मारकर कार्रवाई की।

it raid before election

चुनाव के पहले छत्तीसगढ़ में भी यहां IT ने मारी रेड, शाम तक चलेगी कार्रवाई

रायपुर. चुनाव से पहले मध्यप्रदेश, दिल्ली और गोवा में आयकर रेड के बाद अब छत्तीसगढ़ में भी आईटी ने छापे मारकर कार्रवाई की। ये कार्रवाई राजधानी के लालगंगा के जे आर ट्रेडर्स में हुई है। इस रेड में लगभग 18 से ज्यादा आईटी अधिकारी और कर्मचारी शामिल है। ये सभी अधिकारी अलग-अलग राज्यों से आए हुए है। मिली जानकारी के अनुसार ये कार्रवाही अभी तक जारी थी।

बताया जा रहा हैं कि ये कार्रवाई जेआर ट्रेडर्स तेंदूपत्ता व्यापारी के ठिकानों पर की जा रही है। आज सुबह से ही आईटी की छह सदस्यता टीम राजधानी पहुंची हुई थी। जिनमें से दो टीमों ने जेआर ट्रेडर्स के ठिकानों पर कार्रवाई जारी रखी हुई है। इस छापेमारी में डेढ़ दर्जन से ज्यादा कर्मचारी और अधिकारी शामिल होने कि सूचना मिल रही है। कार्रवाई अभी चल रही है। बताया जा रहा है कि ये कार्रवाई देर शाम तक जारी रहेगी। आयकर विभाग की टीम में कई राज्यों के अधिकारी अफसर के शामिल होने की सूचना मिली है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो