script

कुवैत की सफा ने ऑनलाइन सीखा संगीत, कल देंगी रॉकर्स बैंड पर लाइव परफॉर्मेंस

locationरायपुरPublished: Oct 25, 2018 06:01:35 pm

कुवैत की सफा ने ऑनलाइन सीखा संगीत, कल देंगी रॉकर्स बैंड पर लाइव परफॉर्मेंस

CG News

कुवैत की सफा ने ऑनलाइन सीखा संगीत, कल देंगी रॉकर्स बैंड पर लाइव परफॉर्मेंस

रायपुर. मंजूषास रॉकर्स बैंड के बच्चे इस बार फिर से भरपूर ऊर्जा के साथ प्रस्तुति देने के लिए तैयार हैं। 26 अक्टूबर को शाम छह बजे दी लोकल के कार्यक्रम में उपशास्त्रीय गायिका व संगीत शिक्षिका मंजूषा बेडेकर के निर्देशन में नन्हे बाल कलाकारों की प्रस्तुति है, जिसमें मुख्य आकर्षण है राग यमन पर आधारित फयूजन।
इसमें एक नन्हीं कलाकार सफा खान, जो कुवैत में रहकर अपनी संगीत की शिक्षा इ-क्लासेस के माध्यम से मंजूषा बेड़ेकर से ली है। सिंगर के अलावा कीबोर्ड, गिटार एवं ड्रम सेट पर वादन करने वाले बच्चों के समूह अपनी दमदार प्रस्तुति देंगे। जिसमें रिषिका नत्थानी, आन्या श्रीश्रीमाल, सफ़ा खान, तरंग सराफ, ईनाया अग्रवाल अपने गायन की प्रतिभा को श्रोताओं के सामने प्रस्तुत करेंगे।
इन बच्चों द्वारा सोलो एवं ग्रुप में बालीवुड एवं वेस्र्टन म्यूजिक के जोश भरे गीतों को अपने अंदाज में प्रस्तुत होगी। इनके साथ छोटे बच्चों द्वारा ही संगीत के विभिन्न वाद्यों जैसे कीबोर्ड पर आरनव श्रीश्रीमाल, जार्ज सेट पर जाहन्वी मानिक, तबले पर प्रेम मजीठिया संगत करेंगे। कीबोर्ड पर सचिन अंबास्कर, गिटार पर रोहित, संचालन प्रियंका दत्ता विशेष रूप से सहयोग प्रदान करेंगे। बैंड को मीता मानिक, प्रज्ञा नत्थानी, निशी अग्रवाल, शमी श्रीश्रीमाल, नेहा श्रीश्रीमाल, प्रीति सराफ विशेष सहयोग प्रदान कर रहे हैं।

काफी एक्साइटेड हूं
सफा ने कहा कि इस आयोजन में परफॉर्म करने के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं। रायपुर मेरा ननिहाल है। मैं जब भी यहां आती हूं मंजूषा मैडम से मिलती हूं। मैंने इनसे ऑनलाइन क्लासिक म्यूजिक की ट्रेनिंग ली है। शुरुआती तौर पर हमने स्काइव से सीखना शुरू किया। इसके बाद तो ऑनलाइन के कई ऑप्शन आ गए।

ट्रेंडिंग वीडियो