script

Indigo ने शुरू की प्रयागराज के लिए नई फ्लाइट, प्रथम यात्री को उपहार देकर किया स्वागत

locationरायपुरPublished: Jun 28, 2019 04:16:15 pm

Indigo New flight : आज प्रयागराज से रायपुर (Prayagraj to raipur) एयरपोर्ट (Airport) पहुंचने पर यात्रियों को फूल की माला पहनाकर उनका (New Flight) स्वागत किया गया।

Indigo new flight

इंडिगों ने शुरू की प्रयागराज के लिए नई फ्लाइट, प्रथम यात्री को उपहार देकर किया स्वागत

रायपुर. रायपुर (raipur) से प्रयागराज (Prayagraj) (इलाहाबाद) के लिए इंडिगो (Indigo) की नई फ्लाइट (New flight) की आज से शुरूआत हो गई है। यह फ्लाइट डेढ़ घंटे में रायपुर से प्रयागराज पहुंचेगी। आज प्रयागराज से रायपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर यात्रियों को फूल की माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया। इस दौरान यात्रियों के चेहरों में खुशी झलक रही थी।

indigo new flight

पानी के फव्वारे से हुआ स्वागत
प्रयागराज से उड़ान भरी इंडिगो की नई फ्लाइट 11.45 को रायपुर पहुंची। यहां एयरपोर्ट में पानी के फव्वारे से स्वागत किया गया एवं यात्रियों को भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण की ओर से उपहार एवं स्वामी विवेकानंद की एक किताब भेंट स्वरूप सौंपा गया। आने एवं जाने वाले यात्रियों ने खुशी जाहिर की। कहा कि छत्तीसगढ़ अब उत्तर प्रदेश की पूर्वी क्षेत्र से सीधी उड़ान से जुड़ गया है। यहां की पर्यटन क्षेत्र से जुड़े लोग एवं सीआईआई, फिक्की ने भी इस उड़ान के शुभारंभ पर खुशी जाहिर की।

Indigo New Flight : click करें और इन खबरों को पढ़ें

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो