Indigo ने शुरू की प्रयागराज के लिए नई फ्लाइट, प्रथम यात्री को उपहार देकर किया स्वागत

By: Chandu Nirmalkar

Updated On: Jun, 28 2019 04:16 PM IST

  • Indigo New flight : आज प्रयागराज से रायपुर (Prayagraj to raipur) एयरपोर्ट (Airport) पहुंचने पर यात्रियों को फूल की माला पहनाकर उनका (New Flight) स्वागत किया गया।

रायपुर. रायपुर (raipur) से प्रयागराज (Prayagraj) (इलाहाबाद) के लिए इंडिगो (Indigo) की नई फ्लाइट (New flight) की आज से शुरूआत हो गई है। यह फ्लाइट डेढ़ घंटे में रायपुर से प्रयागराज पहुंचेगी। आज प्रयागराज से रायपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर यात्रियों को फूल की माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया। इस दौरान यात्रियों के चेहरों में खुशी झलक रही थी।

 

indigo new flight

रायपुर के इस प्रथम यात्री को मिला उपहार
लंबे समय से रायपुर से प्रयागराज के लिए नई फ्लाइट की मांग की जा रही थी, जोकि अब पूरी हो गई। रायपुर प्रयागराज से सीधी उड़ान से जुड़ गया है। इसके साथ ही अब रायपुर 13 शहरों से नॉनस्टॉप उड़ान से जुड़ गया है। इंडिगो की नई फ्लाइट में सफर कर रहे रायपुर निवासी कर्नल सिद्दीकी प्रथम यात्री घोषित हुए। रायपुर एयरपोर्ट में फूलों का गुलदस्ता एवं उपहार देकर विधिवत उन्हें बोर्डिंग कार्ड सौंपा गया।

पानी के फव्वारे से हुआ स्वागत
प्रयागराज से उड़ान भरी इंडिगो की नई फ्लाइट 11.45 को रायपुर पहुंची। यहां एयरपोर्ट में पानी के फव्वारे से स्वागत किया गया एवं यात्रियों को भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण की ओर से उपहार एवं स्वामी विवेकानंद की एक किताब भेंट स्वरूप सौंपा गया। आने एवं जाने वाले यात्रियों ने खुशी जाहिर की। कहा कि छत्तीसगढ़ अब उत्तर प्रदेश की पूर्वी क्षेत्र से सीधी उड़ान से जुड़ गया है। यहां की पर्यटन क्षेत्र से जुड़े लोग एवं सीआईआई, फिक्की ने भी इस उड़ान के शुभारंभ पर खुशी जाहिर की।

 

Indigo New Flight : click करें और इन खबरों को पढ़ें

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Published On:
Jun, 28 2019 04:14 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।