script

कोयला एवं ट्रांसपोर्ट कारोबारी के कई ठिकानों पर आयकर का छापा, 150 अफसर की टीम कर रही जांच

locationरायपुरPublished: Jan 22, 2019 12:53:35 pm

आयकर अफसरों की टीम ने 120 से अधिक जगहों में छापामार कर कार्रवाई कर रही है

CG news

कोयला एवं ट्रांसपोर्ट कारोबारी के कई ठिकानों पर आयकर का छापा, 150 अफसर की टीम कर रही जांच

रायपुर. छत्तीसगढ़ के बड़े कोयला एवं ट्रांसपोर्ट कारोबारी के यहां आज आयकर की 150 सदस्यीय टीम ने छापा मारा है। कारोबारी सुनील अग्रवाल के आरकेपीसी ग्रुप के रायपुर, बिलासपुर, रायगढ़, कोरबा और खरसिया स्थित ट्रांसपोर्ट दफ्तर, घर और गोदाम में आयकर की टीम जांच कर रही हैं। राजधानी के शंकर नगर में स्थित कारोबारी के अलीशान बंगले में आयकर अफसरों की टीम ने तड़के दबिश देकर दी। सूत्रों के मुताबिक भोपाल, जबलपुर इंदौर सहित रायपुर के आयकर अफसरों की टीम ने 120 से अधिक जगहों में छापामार कर कार्रवाई कर रही है।
करोड़ों के दस्तावेज मिले
आयकर अफसर राजधानी सहित 120 ठिकानों पर कार्रवाई कर रही है। जहां पर कई करोड़ों रुपए के बोगस बिल सहित नगद मिलने की सूचना है। हालांकि आयकर अफसरों ने अभी कुछ भी खुलासा नहीं किया है। जांच पूरी हो जाने के बाद इसका आयकर अफसर मीडिया को इसकी जानकारी देंगे।
पिछले तीन दिन से चल रही थी तैयारी
छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े आयकर विभाग के अधिकारी बिलासपुर में डेरा डाल कर बैठे थे। 150 लोगों की टीम कोयला एवं ट्रांसपोर्ट कारोबारी सुनील अग्रवाल के ठिकानों पर दबिश देने के लिए आयकर की टीम पिछले तीन दिनों से बिलासपुर में डेरा डाले हुए थे। वहीं, आज एक 120 ठीकानों पर 150 से अधिक अफसरों की टीम ने दबिश दी।

ट्रेंडिंग वीडियो