scriptरायपुर में भीषण सड़क हादसा! तेज रफ्तार मिलर वाहन ने पति-पत्नी को कुचला, 6 माह की मासूम और मामा घायल | Husband and wife die in Raipur road accident, 6 month old innocent injured | Patrika News
रायपुर

रायपुर में भीषण सड़क हादसा! तेज रफ्तार मिलर वाहन ने पति-पत्नी को कुचला, 6 माह की मासूम और मामा घायल

Horrific road accident in Raipur: विधानसभा इलाके के रिंग रोड नंबर 3 में एक दर्दनाक हादसे में एक मासूम अनाथ हो गई। तेज रतार कैप्सूल ट्रक ने एक बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। इससे बाइक सवार पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई।

रायपुरApr 25, 2024 / 11:04 am

Khyati Parihar

Road accident in raipur, cg news, chhattisgarh news, accident
Road Accident: रायपुर विधानसभा इलाके के रिंग रोड नंबर 3 में एक दर्दनाक हादसे में एक मासूम अनाथ हो गई। तेज रतार कैप्सूल ट्रक ने एक बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। इससे बाइक सवार पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई। उनकी 6 माह की बच्ची और उनका साला बुरी तरह घायल हो गया। घटना के बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।
Horrific road accident in Raipur
यह भी पढ़ें

पत्नी को पड़ोसी युवक के साथ देख भड़क उठा पति, फिर घर में घुसा और… इलाके में मच गई खलबली

पुलिस के मुताबिक बुधवार को दोपहर करीब 2 बजे आरंग के जरौद निवासी 26 वर्षीया दानेश साहू अपनी पत्नी हीना, 6 माह के बेटी जागृति और 16 वर्षीय साला दीनदयाल साहू के साथ बिरगांव जा रहे थे। चारों एक ही बाइक में सवार थे और रिंग रोड नंबर 3 से जा रहे थे। टेकारी मोड़ के पास सड्ढू की ओर से आ रही कैप्सूल ट्रक सीजी 04 जेए 9252 ने बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। बाइक करीब 50 मीटर घसीटते चली गई। इससे दानेश और हीना की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी 6 माह की बेटी और साला दीनदयाल को भी चोटें आई हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। ट्रक चालक संतोष उरांव के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है।

Home / Raipur / रायपुर में भीषण सड़क हादसा! तेज रफ्तार मिलर वाहन ने पति-पत्नी को कुचला, 6 माह की मासूम और मामा घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो