scriptनाबालिग से कर दिया रेप, जब हो गई प्रेगनेंट तो … | He was raped by a minor, when he became pregnant ... | Patrika News
रायपुर

नाबालिग से कर दिया रेप, जब हो गई प्रेगनेंट तो …

धरसींवा : आरोपी युवक के खिलाफ किशोरी से बलात्कार समेत गर्भपात कराने का मामला दर्ज

रायपुरOct 17, 2019 / 11:34 pm

ramendra singh

नाबालिग से कर दिया रेप, जब हो गई प्रेगनेंट तो ...

नाबालिग से कर दिया रेप, जब हो गई प्रेगनेंट तो …

रायपुर . राजधानी के 20 किलोमीटर दूर धरसींवा इलाके में 16 वर्षीय किशोरी के साथ पहले रेप करने और प्रेगनेंट हो जाने के बाद गर्भपात कराने के लिए दवा खिलाने का केस दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक किशोरी हालात बिगड़ गई है। मामले का खुलासा होने पर आरोपी युवक बालम सतनामी के खिलाफ धरसीवां पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। बता दें कि आरोपी युवक ने किशोरी को बहला कर और सब्जबाग दिखाकर उसे अपने जाल में फंसा लिया। इसके बाद आरोपी उसका यौन शोषण करने लगा। इस दौरान किशोरी प्रेगनेंट हो गई। आरोपी को पता चला कि किशोरी प्रेगनेंट हो गई है तो उसने घबराकर पीडि़ता को गर्भपात क राने के लिए दवा का हैवी डोज खिला दिया। इससे पीडि़ता की हालत बिगड़ गई तो परिजनों को मामले का पता चल गया। परिजनों ने पीडि़ता को पहले अस्पताल में भर्ती कराया और फिर आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की।

पुलिस तलाश रही आरोपी को

पुलिस के मुताबिक बालम सतनामी ने गांव ही नाबालिग को अपने प्रेमजाल में उससे दुष्कर्म किया। जब नाबालिग गर्भवती हो गई तो उसने किशोरी को गर्भपात की दवा खिला दी। शिकायत मिलने पर आरोपी बालम के खिलाफ दुष्कर्म और गर्भपात कराने के प्रयास का मामला दर्ज किया गया हे। पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Raipur / नाबालिग से कर दिया रेप, जब हो गई प्रेगनेंट तो …

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो