scriptबॉयफ्रेंड बोला जीते जी तो मेरे साथ नहीं रह सकती, गर्लफ्रेंड ने कहा- मरकर तो रह सकती हूं फिर… | Girlfriend Committed to suicide by firing himself bemetara CG | Patrika News
रायपुर

बॉयफ्रेंड बोला जीते जी तो मेरे साथ नहीं रह सकती, गर्लफ्रेंड ने कहा- मरकर तो रह सकती हूं फिर…

बॉयफ्रेंड के लिए गर्लफ्रेंड ने उठा लिया ऐसा कदम जिससे देख हैरान रह गए सभी

रायपुरSep 19, 2018 / 11:50 am

Deepak Sahu

suicide news

बॉयफ्रेंड बोला जीते जी तो मेरे साथ नहीं रह सकती, गर्लफ्रेंड ने कहा- मरकर तो रह सकती हूं फिर…

रायपुर/बेमेतरा. छत्तीसगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक लड़की ने कभी नहीं सोचा होगा जिससे वो प्यार करती है वही उसे मौत के मुंह में डाल देगा। दरअसल, शादी से इनकार करने से नाराज प्रेमिका ने आग लगा कर खुदकुशी कर ली। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट और प्रेमिका के बयान के आधार पर प्रेमी के खिलाफ बेरला थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार यह मामला ग्राम सुरहोली का है। रामप्यारी साहू पिता संतूराम साहू (18) ने 16 जून को अपने ऊपर मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा ली थी। उसे बेरला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे रायपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान वहां उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया गया है।

पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पोस्ट मार्टम का अवलोकन किया। मृतका के पिता संतूराम साहू (54), अन्य परिजन व ग्रामीणों का बयान लिया। पुलिस ने बताया कि सड़क निर्माण के दौरान रोलर मशीन चालक व बेरला निवासी इलियाश खान और रामप्यारी साहू के बीच प्रेम संबंध हो गया था।

लियाश ने उससे शादी का वादा किया था। बाद में वह मुकर गया। प्रेमिका से कहा कि मुझे शादी नहीं करना है तुझे मरना है तो मर जा। रामप्यारी ने 16 जून को किचन में रखे मिट्टी तेल को छिड़क कर खुद को आग लगा ली। इसके बाद घायल अवस्था में रामप्यारी से लिए गए बयान में उसने अपने प्रेम संबंध की बात उजागर की। प्रेमी पर उकसाने का आरोप लगाया।

घायल रामप्यारी को 108 एंबुलेंस से बेरला अस्पताल ले गए। प्रारंभिक उपचार के बाद नारायणा अस्पताल रायपुर ले गए। इसके बाद मेकाहारा रायपुर में उपचार कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने प्रेमी इलियाश खान के खिलाफ धारा 306 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। युवती के परिजन ने आरोपी प्रेमी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की है, ताकि कोई और युवक किसी लड़की की भावनाओं के साथ न खेल सके।

Home / Raipur / बॉयफ्रेंड बोला जीते जी तो मेरे साथ नहीं रह सकती, गर्लफ्रेंड ने कहा- मरकर तो रह सकती हूं फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो