scriptपहले हुई दोस्ती, फिर पनपा प्यार और कर दिया प्रपोज | First there was friendship, then love blossomed and proposed | Patrika News
रायपुर

पहले हुई दोस्ती, फिर पनपा प्यार और कर दिया प्रपोज

प्रपोज डे पर पढि़ए दो कपल की स्टोरी

रायपुरFeb 08, 2024 / 12:11 am

Tabir Hussain

पहले हुई दोस्ती, फिर पनपा प्यार और कर दिया प्रपोज

कंचन-उपमन्यु और क्रांति-शैल।

वैलेंटाइन डे की शुरुआत हो चुकी है। आज दूसरा दिन है प्रपोज डे। आज दो ऐसे जोड़ों की बात कर रहे हैं जिनमें से एक की सगाई और दूसरे की शादी हो चुकी है। दोनों कपल्स की एक बात कॉमन है कि प्रपोज करने वाला मेल ही है। कपल्स ने कहा कि जब दोनों की सोच और पसंद मिलती है तो बात दोस्ती तक पहुंचती है। इसके बाद ही प्यार का अंकुरण फूटता है। हमारे साथ भी ऐसा ही हुआ।

रिहर्सल के दौरान कही दिल की बात

थिएटर और फिल्मों में अदाकारी कर रहे राजधानी के आउटर सेजबहार निवासी क्रांति दीक्षित ने बताया, बात 2017 की है। मैं एक ड्रामे की तैयारी में था। जिसमें पति-पत्नी की कहानी थी। उसके लिए बहुत से नाम सोचे गए, आखिर में तय हुआ की शैल नाम की एक लडक़ी है। उसे ले लेते है। हालांकि उसने इससे पहले कोई प्ले किया नहीं था, लेकिन जब उसने प्ले किया तो अदाकारी पसंद आई। इस प्ले के रिहर्सल के दौरान हम दोनों की केमेस्ट्री बैठ गई। इस बीच मैंने उनका मूड भांपकर प्रपोज कर दिया। उनका जवाब था- आप पसंद तो हैं पर मेरे घर वाले भी करें तो बात बनेगी। फिर मैंने उनके परिवार से बात की और हम एक-दूजे के हो गए।

तेरी-मेरी दोस्ती प्यार में बदल गई

सिंगर कंचन जोशी ने हाल ही में अपने फ्रेंड उपमन्यु ठाकुर से सगाई की है। कंचन बताती हैं, कॉलेज में दोस्त थे। हमें एक-दूसरे का साथ अच्छा लगने लगा। उपमन्यु मेरी पंसद-नापसंद का भी ध्यान रखने लगे। उन्होंने मुझे फोन पर ही प्रपोज किया था। मैंने कुछ दिन सोचने का टाइम लिया और फिर अपनी सहमति दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो