script

सीने में दर्द की शिकायत के बाद भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह को अस्पताल में कराया गया भर्ती

locationरायपुरPublished: Jul 24, 2019 01:39:12 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

BJP National Vice President Raman Singh: सीने में दर्द और बेचैनी के कारण छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है
 

Raman Singh

नेता तो बन गए हैं लेकिन मेच्योर नहीं हैं राहुल गाँधी-रमन सिंह

रायपुर. BJP National Vice President Raman Singh: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता रमन सिंह तबियत खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती है।पिछले दो दिनों से रमन सिंह दिल्ली में हैं।इसी दौरान उन्हें सीने में दर्द और बेचैनी की शिकायत के बाद उन्हें मंगलवार रात लगभग 11 गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पीसीसी मोहन मरकाम ने मोदी सरकार पर लगाया सौतेला व्यवहार करने का लगाया आरोप

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात लगभग 11 बजे पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने सीने में दर्द की शिकायत की। इसके तुरंत बाद उन्हें गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। गैस्ट्रोएन्ट्रोलॉजी विशेषज्ञ डॉ राजेश पूरी रमन सिंह का इलाज कर रहे हैं। डॉक्टरों की एक टीम उनकी सेहत की निगरानी कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक डॉ रमन सिंह की सेहत को लेकर अस्पताल जल्द ही मेडिकल बुलेटिन जारी कर सकता हैं।

कोई कह देगा की कुपोषण दूर करने के लिए गोमांस जरुरी है, तो क्या बच्चों को बीफ खिलाएंगे-धमरजीत सिंह

आपको बता दें की छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह दो दिनों से दिल्ली में हैं। सोमवार को उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की थी।

रमन सिंह से जुडी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहाँ CLICK करें।

ट्रेंडिंग वीडियो