scriptछत्तीसगढ़ में महसूस किए गए भूकंप के हल्के झटके, घरों से बाहर निकले लोग | Earthquake light shocks in Chhattisgarh and surrounding areas | Patrika News

छत्तीसगढ़ में महसूस किए गए भूकंप के हल्के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

locationरायपुरPublished: Feb 21, 2019 03:10:34 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ में गुरुवार दोपहर भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। भूकंप के झटके बिलासपुर के मरवाही, कोरिया, चिरमिरी और मनेंद्रगढ़ के कई हिस्से में महसूस किए गए हैं।

 earthquake shocks

earthquake

रायपुर. छत्तीसगढ़ में गुरुवार दोपहर भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। भूकंप के झटके बिलासपुर के मरवाही, कोरिया, चिरमिरी और मनेंद्रगढ़ के कई हिस्से में महसूस किए गए हैं। यह भूकंप के झटके दोपहर करीब 1 बजे महसूस किए गए हैं।
हालांकि इसकी तीव्रता बहुत अधिक नहीं थी। यह काफी कम तीव्रता का भूकंप है, लिहाजा किसी भी तरह के नुकसान की खबर सामने नहीं आई है। भूकंप का केंद्र क्या था इस बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। भूगर्भ विभाग के विशेषज्ञ इसकी जानकारी जुटा रहे हैं।
लोगों के अनुसार दोपहर बाद करीब एक बजकर 5 मिनट पर भूकंप के झटके महसूस किए गए। ये झटके कुछ सेकंड के लिए ही महसूस किया गया। भूकंप के झटके महसूस करने के बाद लोग अपने घरों से बाहर निकल कर सड़कों पर आ गए।
लोगों ने बताया कि पहले पल तो भूकंप समझ ही नहीं आया, लेकिन जैसे ही कुछ देर के लिए कंपन महसूस हुए, तो पता चला कि की ये भूकंप के झटके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो