scriptदुर्ग ने बस्तर को 6-0 से हराकर जीता खिताब | Durg won the title by defeating Bastar 6-0 | Patrika News

दुर्ग ने बस्तर को 6-0 से हराकर जीता खिताब

locationरायपुरPublished: Jan 23, 2019 01:58:16 am

Submitted by:

ashutosh kumar

राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता
विप्र महाविद्यालय में आयोजित राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल में दुर्ग सेक्टर की टीम ने बस्तर सेक्टर को ६-० से हराकर चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया। प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी दुर्ग सेक्टर के शाश्वत दीक्षित को घोषित किया गया।

Cg news

दुर्ग ने बस्तर को 6-0 से हराकर जीता खिताब

रायपुर. विप्र महाविद्यालय में आयोजित राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल में दुर्ग सेक्टर की टीम ने बस्तर सेक्टर को ६-० से हराकर चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया। प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी दुर्ग सेक्टर के शाश्वत दीक्षित को घोषित किया गया। इससे पहले विप्र कॉलेज के मैदान में दूसरे सेमीफाइनल में दुर्ग ने कोरबा को ४-० से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया था। मैच काफी रोमांचक रहा जिसमें दोनों ही टीम ने जीत के लिए मैदान में गोल के लिए प्रयास किया। लेकिन दोनों ही टीम के खिलाड़ी बढ़त बनाने में सफल नहीं हुए। फाइनल मैच में पहले मिनट में शाश्वत ने गोल कर शानदार शुरुआत की। सिद्धाथ ने १२वें मिनट में, शाश्वत ने अपना दूसरा गोल १८वें मिनट में, विशांत ने २२वें मिनट में गोल कर दुर्ग को पहले हाफ में ४-० से बढ़त दिलाई। दूसरे हाफ में सिद्धार्थ ने २४वें मिनट व भावेश ने २९वें मिनट में गोल कर दुर्ग को ६-० के विशाल अंतर से जीत दिलाई। विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान कर सम्मानित किया गया।

सब जूनियर सॉफ्टबॉल स्पर्धा कल
रायपुर. छत्तीसगढ़ प्रदेश सॉफ्टबॉल एसोसिएशन की ओर से राज्य स्तरीय सब जूनियर सॉफ्टबॉल प्रतियोगिता का आयोजन २४ जनवरी से किया जा रहा है। यह प्रतियोगिता रायपुर के पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय परिसर के सॉफ्टबॉल मैदान में सुबह ९ बजे से आयोजित होगी। प्रतियोगिता में १ जनवरी २००३ के बाद जन्मे खिलाड़ी भाग ले सकते हैं। खिलाडिय़ों को अपने साथ जन्म प्रमाण पत्र, बोर्ड अंक सूची एवं आधार कार्ड की मूल एवं छायाप्रति लाना अनिवार्य है। प्रदर्शन के आधार पर चयनित ३६ खिलाडिय़ों का दल पंजाब में ९ से १३ फरवरी को आयोजित होने वाली ३१वीं सब जूनियर नेशनल सॉफ्टबॉल चैंपियनशिप में भाग लेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो