scriptकिराने की दुकान की आड़ में कर रहे थे गंदा काम, नाबालिगों को करते थे सप्लाई | Drug Trafficking: 3 arrested for drug trafficking Maxo Bond Adhesive | Patrika News

किराने की दुकान की आड़ में कर रहे थे गंदा काम, नाबालिगों को करते थे सप्लाई

locationरायपुरPublished: Oct 17, 2019 02:48:28 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Drug Trafficking: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में तीन कारोबारियों ने किराने की दुकान की आड़ में नशे की दुकान (Drug Trafficking in Raipur) खोल रखी थी। कारोबारी बड़े पैमाने पर सिलोशन बेच रहे थे।

drug_trafficing.jpeg
रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में तीन कारोबारियों ने किराने की दुकान की आड़ में नशे की दुकान () खोल रखी थी। कारोबारी बड़े पैमाने पर सिलोशन बेच रहे थे। पुलिस ने छापा मारकर 3.30 लाख रुपए का 200 से अधिक कार्टून सिलोशन जब्त किया है। पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत गांजा तस्कर और नशे की सामग्री बेचने वाले कारोबारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
crime_news.jpeg
दरअसल, पहली घटना रायपुर के गुढिय़ारी इलाके की है, जहां प्रेमलाल वर्मा अपनी किराने की दुकान में नशा करने में इस्तेमाल होने वाले सिलोशन बेच रहा था। इसकी जानकारी पर पुलिस ने दुकान में छापा मारा। सिलोशन से संबंधित वैद्य दस्तावेज आदि की मांग की। प्रेमलाल इस संबंध में कुछ बता नहीं पाया। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने गोल बाजार के शिवशंकर ट्रेडिंग कंपनी के शिवशंकर पंजवानी और कमल स्टोर के कमलेश जयसिंघानी से खरीदने की जानकारी दी।
drug_trafficing.jpeg
इसके बाद पुलिस ने दोनों कारोबारियों के गोदाम में छापा मारा और बड़ी मात्रा में सिलोशन जब्त किया। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई धारा 269 और 34 के तहत अपराध दर्ज कर तीनों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने प्रेमलाल की दुकान के अलावा शिवशंकर और कमलेश गोदाम में छापा मारकर 17 हजार 250 सिलोशन जब्त किया है।
आरोपी इसे नाबालिगों को बेचते थे। नाबालिग इसका इस्तेमाल नशा करने के लिए करते थे। आरोपियों के पास सिलोशन बेचने और दुकान में रखने संबंधित कोई वैध दस्तावेज नहीं मिले थे। तीनों आरोपियों से जब सिलोशन की कीमत 3 लाख 32 हजार बताई जा रहीहै।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो