script

शहर के बाकी वार्डों में शुरू होगा डोर-टू-डोर कचरा कलेक्शन, वन रायपुर स्मार्ट कार्ड की भी शुरुआत

locationरायपुरPublished: Sep 20, 2018 10:18:52 am

Submitted by:

Deepak Sahu

शहर के सभी 38 वार्डों के अलावा अन्य बाकी वार्डों में भी गुरुवार से डोर-टू-डोर कचरा कलेक्शन शुरू हो जाएगा

nagar nigam

शहर के बाकी वार्डों में शुरू होगा डोर-टू-डोर कचरा कलेक्शन, वन रायपुर स्मार्ट कार्ड की भी शुरुआत

रायपुर. नगर निगम और स्मार्ट सिटी कंपनी द्वारा राजधानीवासियों को गुरुवार को ढेरों सौगात दी जाएंगी। साथ ही शहर के सभी 38 वार्डों के अलावा अन्य बाकी वार्डों में भी गुरुवार से डोर-टू-डोर कचरा कलेक्शन शुरू हो जाएगा। रामकी के वाहनों को नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल द्वारा रामकी के वाहनों को निगम मुख्यालय में हरी झंडी दिखाकर वार्डों में रवाना किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : यात्रियों की समस्याओं को सुलझाने में सांसद को नहीं है दिलचस्पी, बैठक में शामिल नहीं हो रहे अफसर

निगम आयुक्त रजत बंसल ने बताया कि नगर निगम मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में सायं 6 बजे आयोजित किया गया है। नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल स्वच्छ भारत मिशन के वाहनों के प्रचालन को ध्वज दिखाकर रवाना करेंगे। साथ ही कैंटीन, बैंक व शिशु सदन व स्टेशनरी शॉप के लिए नियत स्थल भी अतिथियों की उपस्थिति में लोकार्पित होगा।

यह भी पढ़ें : सड़क हादसे में मृत चार शव की अर्थी उठाने से परिजन ने कर दिया इनकार, पढ़ें खबर

यह भी पढ़ें : अवैध रूप से बनी झुग्गी बस्तियां होंगी शिफ्ट, 10 जगहों पर नगर निगम बनाएगा मल्टी कॉम्प्लेक्स

कार्यक्रम की अध्यक्षता सांसद रमेश बैस करेंगे। कार्यक्रम में जवाहर मार्केट के हितग्राहियों को दुकान आवंटन स्वीकृति पत्र व जीआइएस प्रॉपर्टी टैक्स के लिए नियत अधिकारियों को पीओएस मशीन भी वितरित किए जाएंगे।

इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में जल संसाधन मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत, छग राज्य पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष देवजी भाई पटेल, महापौर प्रमोद दुबे, विधायकों में सत्यनारायण शर्मा, श्रीचंद सुंदरानी, सभापति प्रफु ल्ल विश्वकर्मा, नेता प्रतिपक्ष सूर्यकांत राठौर पार्षदा सतनाम सिंह पनाग व एजाज ढेबर शामिल रहेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो