scriptदर्द से कराहता रहा घायल लेकिन आते-जाते डॉक्टरों ने नहीं किया इलाज, जब सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो… | doctors did not do treatment to injured man in Raipur Chhattisgarh | Patrika News

दर्द से कराहता रहा घायल लेकिन आते-जाते डॉक्टरों ने नहीं किया इलाज, जब सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो…

locationरायपुरPublished: Dec 14, 2018 12:15:43 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े अस्पताल आंबेडकर में गुरुवार को मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई।

hospital news

दर्द से कराहता रहा घायल लेकिन आते-जाते डॉक्टरों ने नहीं किया इलाज, जब सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो…

रायपुर . छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े अस्पताल आंबेडकर में गुरुवार को मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई। दर्द से कराहता एक मरीज मेडिसीन विभाग के सामने तड़प रहा था, लेकिन वहां से गुजरने वाले डॉक्टरों, नर्सों और अन्य कर्मचारियों की नजर नहीं पड़ी।

आसपास लोग भी सब कुछ देखते रहे लेकिन उन्होंने भी पीडि़त की मदद नहीं की। काफी देर बाद जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ तो अस्पताल के डॉक्टर सक्रिय हुए और पीडि़त को भर्ती कर उपचार शुरू किया। बताया जाता है कि पीडि़त व्यक्ति किसी ट्रेन से गिरकर घायल हो गया था। आंबेडकर अस्पताल के मेडिसीन विभाग के सामने शाम को पीडि़त दर्द से कराह रहा था। इस दौरान वहां से कई डॉक्टर और नर्स भी गुजरीं, लेकिन किसी ने उसकी सुध नहीं ली। पीडि़त दर्द से इतना परेशान था कि वह अपना नाम-पता भी नहीं बता पा रहा था। वह अस्पताल कैसे पहुंचा और किसने पहुंचाया कुछ भी नहीं बता पा रहा था।

बताया जाता है कि पीडि़त के साथ कोई अटेंडर भी नहीं था। वहां पर खड़े किसी व्यक्ति ने पूरे मामले को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही अस्पताल प्रबंधन सक्रिय हुआ। डॉक्टरों ने उक्त व्यक्ति को अज्ञात के नाम से भर्ती किया है। पीडि़त का रजिस्ट्रेशन नंबर 276982 है। अस्पताल अधीक्षक विवेक चौधरी से जब पूरे मामले को लेकर उनका पक्ष जानने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन उठाना मुनासिब नहीं समझा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो