scriptप्रेमिका से शादी के बाद सामने आया प्रेमी का असली चेहरा, रचा रहा था दूसरी शादी तभी हुआ ये | Crime in Love: Husband cheats wife, plans second marriage | Patrika News

प्रेमिका से शादी के बाद सामने आया प्रेमी का असली चेहरा, रचा रहा था दूसरी शादी तभी हुआ ये

locationरायपुरPublished: Jul 05, 2019 03:59:03 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Crime in Love: प्रेमिका से शादी के बाद सामने आया प्रेमी का असली चेहरा, रचा रहा था दूसरी शादी तभी अचानक हुआ एेसा कि…

boyfriend cheats girlfriend

After love marriage husband plans second marriage wife complaint

रायपुर. छत्तीसगढ़ के जांजगीर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक प्रेमी ने अफेयर (Crime in Love) के तीन साल बाद चोरी छिपे प्रेमिका से शादी कर ली। लेकिन कुछ दिन बाद जब प्रेमी का प्रेमिका से मन भर गया तब उससे दूरी बना लिया। हद तो तब हो गई जब प्रेमी अब दूसरी लड़की से शादी कर रहा है। प्रेमिका को जब इसकी खबर लगी तो उसने पुलिस से प्रेमी की शिकायत की। फिलहाल प्रेमिका न्याय की गुहार लिए दर-दर भटक रही है।
दरअसल, यह मामला जांजगीर के कचंदा का है, इसी गांव की रहने वाली युवती का बर्रा गांव के रहने वाले आनंद शुक्ला के साथ तीन साल पहले दोस्ती हुई। दोस्ती कब प्यार में बदल गया इन्हें पता ही नहीं चला। दोनों के बीच प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि अब वे शादी की प्लानिंग करने लगे। लेकिन आनंद के घर वालों को यह रिश्ता बिल्कुल मंजूर नहीं था।
अंत में प्रेमी-प्रेमिका ने परिवार वालों की रजामंदी के बगैर शादी का मन बनाया और पुरी जाकर मंदिर में शादी रचा ली। आनंद के घरवालों को जब यह बात पता चली तो नाराजगी जताई और दोनों के इस रिश्ते को ठुकराते हुए लड़की को घर की बहू मानने से साफ इनकार कर दिया।
crime in love affair
इसके बाद आनंद के घर वालों ने उसकी दूसरी शादी की बात कही। घरवालों ने आनंद की शादी किसी दूसरी जगह तय कर दी। जब यह बात युवती को पता चली तो वो हैरान रह गई। युवती ने तुरंत यह शिकायत लेकर शिवरीनारायण थाना गई। लेकिन पुलिस ने युवती की शिकायत को अनसुना कर उसे बैरंग लौटा दिया।
इसके बाद युवती ने मामले की शिकायत करने एसपी पारूल माथुर के पास पहुंची। इधर पारूल माथुर ने उसे सखी वन स्टाप सेंटर जानी की नसीहत दे दी। पुलिस के इस रवैए से परेशान युवती दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। युवती ने धमकी दी है कि यदि उसे न्याय नहीं मिलेगा तो वह खुदकुशी के लिए भी विवश हो जाएगी।
crime in love affair
इस मामले में शिवरीनारायण थाना प्रभारी एमपी टंडन ने कहा, पीड़िता थाना पहुंची थी। लेकिन मामला कठिन लगने से उसे समझाइश दी गई और उसकी सूचना दर्ज की गई है। उसे शुक्रवार को थाना बुलाया गया है।

नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगा ले गया युवक, फिर शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

Crime in Love से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो