scriptशादी टूटने का गम बर्दाश्त नहीं कर सके कपल और मिलने लगे होटल के कमरे में, जब पहुंच गई पुलिस तो… | Couple caught in hotal room in chhattisgarh | Patrika News

शादी टूटने का गम बर्दाश्त नहीं कर सके कपल और मिलने लगे होटल के कमरे में, जब पहुंच गई पुलिस तो…

locationरायपुरPublished: Sep 18, 2018 02:22:26 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

सूचना मिलते ही पुलिस होटल पहुंची तो कपल मिले इस हाल में

crime news

शादी टूटने का गम बर्दाश्त नहीं कर सके कपल और मिलने लगे होटल के कमरे में, जब पहुंच गई पुलिस तो…

रायपुर. छत्तीसगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक होटल पर पुलिस को सूचना मिलते ही वहां छापा मारा। इस दौरान एक कमरे में युवक-युवती संदिग्ध अवस्था में मिले। इसके दोनों को पकड़कर पुलिस थाने ले आई। बाद में दोनों के परिजनों को थाने बुलाया गया और फटकार लगाकर छोड़ दिया गया। वहीं लॉज संचालक ने बताया कि युवक-युवती ने अपने को पति-पत्नी बताकर किराए पर कमरा लिया था।

पुलिस को सूचना मिली कि स्टेशन रोड स्थित सिल्वर लॉज में युवक-युवती संदिग्ध अवस्था में देखे गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने वहां छापा मारा तो लॉज में उत्तरप्रदेश के मुगलसराय निवासी युवक और खोंगापानी निवासी युवती मिली। इसके बाद पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई और उनके परिजनों को बुलवाया। परिजनों ने बताया कि युवक युवती की बड़ी बहन का देवर है।

दोनों की शादी पूर्व में तय हो गई थी, लेकिन युवती के घरवालों ने यह कहकर रिश्ता तोड़ दिया था कि लड़का कुछ नहीं करता है। इसके बावजूद युवक-युवती के बीच मोबाइल पर बातें होती थीं। एक दिन दोनों अपने घर से भाग गए और दूसे शहर जाकर पति पत्नी बनकर एक लॉज बुक किया। आपस में रिश्तेदार निकल जाने के कारण पुलिस ने परिजनों के कहने पर उन्हें छोड़ दिया। इधर पुलिस ने होटल संचालक से जब पूछताछ की तो उसने बताया कि दोनों ने अपने आप को पति-पत्नी बताया था। वोटर आईडी व आधार कार्ड दिखाने के बाद ही उन्हें कमरा उपलब्ध कराया गया था।

READ MORE: CBI अफसर बनकर सेक्स रैकेट चलने वालों से करता था वसूली, पुलिस रेड में खुले 2 – 2 राज

इस संबंध में जांच अधिकारी वंदिता परणीकर ने बताया कि सिल्वर लॉज में युवक-युवती के होने की सूचना मिलने पर छापा मारा गया था। दोनों के आपस में रिश्तेदार होने के कारण समझाइश देकर थाने से छोड़ दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो