script

CBI कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे महंत, सत्यनारायण शर्मा सहित कई समर्थक गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Oct 26, 2018 04:46:00 pm

CBI कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे महंत, सत्यनारायण शर्मा सहित कई समर्थक गिरफ्तार

CG News

CBI कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे महंत, सत्यनारायण शर्मा सहित कई समर्थक गिरफ्तार

रायपुर. सीबीआई विवाद को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ आज कांग्रेसियों ने राजधानी स्थित सीबीआई कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। हाथ में देश का चौकीदार राफेल का भागीदार, देश का चौकीदार ही चोर है, पोस्टर खिलकर सैकड़ों युवा कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। पुलिस ने चरणदास महंत, विधायक सत्यनारायण शर्मा सहित कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार के रायपुर सेंट्रल जेल भेज दिया।
प्रदेश युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कोको पाढ़ी और महेंद्र गंगोत्री ने कहा है की आज मोदी सरकार रॉफेल में किए हुए भष्टाचार को छुपाने सीबीआई का इस्तेमाल करने में लगी हुई है। रातो रात प्रधानमंत्री कार्यालय से पूरी सीबीआई टीम को इधर उधर कर दिया जाता है, जबरदस्ती अधिकारी को छुट्टी में भेजने का आदेश भी जारी कर दिया जाता है।
आगे कार्यकारी अध्यक्ष अध्यक्ष कोको पाढ़ी और महेंद्र गंगोत्री ने कहा जब से मोदी सरकार सत्ता में आई है तब से स्वंत्रत संस्थाओं में विवाद की स्तिथि बनी है क्योंकि मोदी सरकार सभी स्वतंत्र संस्थाओं का दुरूपयोग करने में लगी है आज आरबीआई के राजन का नोटबन्दी के पहले हटाने का निर्णय हो या सुप्रीम कोर्ट के जजों के प्रेस कॉन्फ्रेंस के मामला हो या निर्वाचन आयोग के चुनाव घोषित करने प्रेस कॉन्फ्रेंस को बढ़ाने का मामला हो या सीबीआई में जो 70 सालों में नहीं हुआ वह विवादित स्तिथि बनने की बात हो ।
आगे प्रवक्ता शेख मुशीर ने बताया आज के सीबीआई कार्यालय इस घेराव पर युवा कांग्रेस के प्रभारी अब्राहम रॉय मणि , संदीप वाल्मीकि , निगम जी , राष्ट्रीय सचिव दीपक मिश्रा , विनोद तिवारी , आकाशदीप शर्मा , मिलिंद गौतम , विपिन मिश्रा , निखिल खिचरिया , लोकेश वशिष्ठ, अमित शर्मा, मनहरण वर्मा और शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गिरीश दुबे जी उपस्थित रहे ।

ट्रेंडिंग वीडियो