scriptकांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज बोले – जो प्रधानमंत्री ट्रेन नहीं चलवा पा रहे वो देश कैसे चलाएंगे | Patrika News
रायपुर

कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज बोले – जो प्रधानमंत्री ट्रेन नहीं चलवा पा रहे वो देश कैसे चलाएंगे

Lok sabha Election 2024: दीपक बैज बोले – यह मोदी सरकार की तानाशाही और छत्तीसगढ़ विरोधी रवैया है। पिछले 3 साल से अधिक समय से छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 62000 ट्रेनों को बिना किसी ठोस कारण के रद्द किया जाता है। 

रायपुरApr 25, 2024 / 02:09 pm

Shrishti Singh

LOk Sabha Election 2024

Raipur News: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने बुधवार को रेलवे स्टेशन में यात्रियों से मुलाकात कर उनकी परेशानियों को जाना। इस दौरान उन्होंने कहा, जो प्रधानमंत्री ट्रेनें नहीं चलवा पा रहे हैं, वो देश को 10 साल तक कैसे चलाए हैं, उसका अनुमान लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा, गर्मी की छुट्टियां चल रही है, शादी-ब्याह का सीजन है, लोग महीनों पहले टिकिट बुक करवा कर रखे हैं, लेकिन ऐन यात्रा के दिन ट्रेनों के रद्द होने का फरमान जारी हो जाता है। अकेले रायपुर रेलवे स्टेशन में प्रतिदिन हजारों यात्री ट्रेनों के लेट लतीफी और रद्द होने के कारण परेशान है।

यह भी पढ़ें

NH-30 पर हादसा! तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार को कुचला, एक की दर्दनाक मौत…दूसरा गंभीर

वर्तमान में एक बार फिर 18 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया। 40 ट्रेनें पहले से रद्द है। देश में आज कोई भी ट्रेन नहीं है जो समय पर गंतव्य के लिए चलती हो घंटों लेटलतीफी भारतीय रेल की पहचान बन गई है। यह मोदी सरकार की तानाशाही और छत्तीसगढ़ विरोधी रवैया है। पिछले 3 साल से अधिक समय से छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 62000 ट्रेनों को बिना किसी ठोस कारण के रद्द किया जाता है। 

Home / Raipur / कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज बोले – जो प्रधानमंत्री ट्रेन नहीं चलवा पा रहे वो देश कैसे चलाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो