scriptकोचरों का चौक में पांच घंटे बिजली नहीं आने से गुस्साए लोगों ने किया प्रदर्शन | Not coming to power People performed | Patrika News

कोचरों का चौक में पांच घंटे बिजली नहीं आने से गुस्साए लोगों ने किया प्रदर्शन

locationरायपुरPublished: Jun 07, 2017 12:38:00 pm

Submitted by:

dinesh kumar swami

कोचरों का चौक में करीब पांच घंटे तक लाइट नहीं आने से स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। बिजली निगम के कर्मचारियों को बंधक बना लिया।

display

display

कोचरों का चौक में करीब पांच घंटे तक लाइट नहीं आने से स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। उन्होंने शाम को जीएसएस का घेराव किया और बिजली निगम के कर्मचारियों को बंधक बना लिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और कर्मचारियों को मुक्त कराया। 
युवतियों ने कर्मचारियों को रस्सी से बांध दिया था, एेसे में पुलिस को भी लोगों को समझाने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी। कोचरों के चौक क्षेत्र में दोपहर से ही बिजली गुल थी। लोगों की शिकायत के काफी देर बाद एक लाइनमैन व दो हेल्पर मौके पर पहुंचे। 
इस पर आक्रोशित लोगों ने तीनों बिजलीकर्मियों का बंधक बना लिया और बिजली अधिकारियों को मौके पर बुलाने की बात पर अड़ गए। करीब डेढ़ घंटे तक लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। वे बिजली कर्मियों के रजिस्टर में समय दर्ज नहीं होने की बात को लेकर भी नाराज थे। 
इस दौरान लोगों ने अधिकारियों को फोन करके मौके पर बुलाया, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। लोग इस बात पर अड़े रहे कि अधिकारी आएंगे, तब ही बिजली ठीक करने का काम शुरू होगा। इसके बाद पुलिस ने लोगों से बात कर मामला शांत करवाया। 
पैसे लेने का आरोप

लोगों ने बताया कि मोहल्ले में बच्चों व बुजुर्गों बिजली नहीं आने से गर्मी में परेशानी झेलनी पड़ रही है। लोगों ने बिजलीकर्मियों पर आरोप लगाया कि पहले बिजली ठीक करने आए कर्मचारियों ने पैसे लिए थे। प्रदर्शन में राजकुमार कोचर, जिंदास कोचर, सुनील कोचर, राजेश, देवेन्द्र आदि शामिल थे। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो