scriptरायपुर के सदर बाजार वार्ड के रहवासियों ने कहा- नहीं डालेंगे वोट, कोई भी हारे जीते.. | Chhattisgarh election: Sadar bazar ward residents said No Vote | Patrika News

रायपुर के सदर बाजार वार्ड के रहवासियों ने कहा- नहीं डालेंगे वोट, कोई भी हारे जीते..

locationरायपुरPublished: Nov 16, 2018 04:04:30 pm

Chhattisgarh election

Chhattisgarh news

रायपुर के सदर बाजार वार्ड के रहवासियों ने कहा- नहीं डालेंगे नोट, कोई भी हारे जीते..

रायपुर. सदर बाजार वार्ड के नयापारा इलाके में निगम की पाइप लाइन का वाल्व बंद कर देने से करीब 40 से 50 घरों के लोग बूंद-बूंद पानी के लिए मोहताज हो रहे हैं। शिकायत के बावजूद पाइप लाइन का वाल्व नहीं खोला गया। अब पीडि़त लोगों ने निगम प्रशासन को 20 नवम्बर को होने वाले मतदान के बहिष्कार की चेतावनी दी है। साथ ही लोगों ने क्षेत्र के पार्षद पर पाइप लाइन का वाल्व बंद करने का आरोप लगाया है।
क्षेत्र के पीडि़त लोग शेख नदीम, इकबाल जीआई, रज्जन यादव, सुरेश तिवारी ने बताया कि निगम की पाइप लाइन का वाल्व कई दिनों से बंद कर दिया गया है। इससे घरों में पानी नहीं आ रहा है। संबंधित ठेकेदार से पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया के वार्ड के पार्षद ने ही वाल्व को बंद करने को कहा है। इसकी शिकायत निगम प्रशासन और क्षेत्र के पार्षद सतीश जैन से की गई तो, उन्होंने वाल्व को खुलवाने का आश्वासन भी दिया था। एक-दो बार पार्षद ने ठेकेदार के कर्मचारी को बुलवाकर वाल्व खुलवाने का प्रयास भी किया, लेकिन जिस प्रेशर से पानी जा रहा है, वहां के कुछ लोगों ने कर्मचारियों को धमका कर वापस भेज दिया।
पाइप लाइन का वाल्व पूरी तरह से बंद नहीं किया है। आधा खोला गया ताकि क्षेत्र के सभी मोहल्लों के घरों में प्रेशर से पानी जाए। जहां कम प्रेशर से पानी जा रहा है, वहां बोरवेल की लाइन से भी पानी आपूर्ति कराई जा रही है।
सतीश जैन, पार्षद, सदर बाजार वार्ड
पाइप लाइन का वाल्व यदि ठेकेदार ने बंद किया है, तो शीघ्र खुलवाया जाएगा। सबंधित जोन के सब इंजीनियर को मौके पर निरीक्षण के लिए शुक्रवार को भेजा जाएगा।
एके माल्वे, कार्यपालन अभियंता, जलकार्य विभाग, नगर निगम
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो