scriptमायावती का बड़ा बयान, बसपा-जकांछ को बहुमत नहीं मिला तो कांग्रेस-भाजपा के साथ न जाकर विपक्ष में बैठेंगे | Chhattisgarh Election: Mayawati If not got majority, sit in opposition | Patrika News

मायावती का बड़ा बयान, बसपा-जकांछ को बहुमत नहीं मिला तो कांग्रेस-भाजपा के साथ न जाकर विपक्ष में बैठेंगे

locationरायपुरPublished: Nov 16, 2018 05:18:47 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ विधानसभा में बहुजन समाज पार्टी और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के लिए प्रचार करने आईं बसपा सुप्रीमो मायावती ने आरंग में चुनावी रैली को संबोधित किया।

Mayawati News

बसपा सुप्रीमो मायावती का बड़ा बयान, बसपा-जकांछ को बहुमत नहीं मिला तो विपक्ष में बैठेंगे

रायपुर. विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के लिए प्रचार करने छत्तीसगढ़ पहुंचीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने आरंग में चुनावी रैली को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि इस चुनाव में बहुजन समाज पार्टी और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ की गठबंधन पूर्ण बहुमत हासिल करेगी। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अगर चुनाव में बसपा-जकांछ गठबंधन को बहुमत नहीं मिला तो कांग्रेस अथवा भाजपा के साथ न जाकर विपक्ष में बैठना पसंद करेंगे।
इससे पहले मायावती जैजैपुर में आम सभा को संबोधित करते हुए भाजपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और दोनों ही राजनीतिक दल को आरक्षण विरोधी बताया। उन्होंने डॉ. भीमराव अंबेडकर को याद करते हुए कहा कि कांग्रेस बाबा साहब को भारत रत्न भी नहीं देना चाहती थी। बसपा सुप्रीमो ने मुस्लिम और धार्मिक अल्पसंख्यक समुदाय को आरक्षण देने का वादा किया।
आपकों बतादें कि बहुजन समाज पार्टी छत्तीसगढ़ में अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। छत्तीसगढ़ में 20 नवंबर को दूसरे चरण के तहत 72 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो