scriptछत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव: कांग्रेस की करूणा शुक्ला को जिताने लिया संकल्प | Chhattisgarh election: Karuna meeting to All India unorganized workers | Patrika News

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव: कांग्रेस की करूणा शुक्ला को जिताने लिया संकल्प

locationरायपुरPublished: Oct 28, 2018 05:22:43 pm

Chhattisgarh election

CG News

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव: कांग्रेस की करूणा शुक्ला को जिताने लिया संकल्प

रायपुर. राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री रमन सिंह से मुकाबला कांग्रेस के करुणा शुक्ला से है। चुनाव में नए चेहरे के रूप में कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री की भतीजी को मैदान में उतार कर बड़ा दांव खेला है। वोटिंग की तारीख नजदीक आते ही अब दोनों सियासी पार्टीयों में चुनाव प्रचार तेज कर दिया है।
बीजेपी के खिलाफ बड़ा दांव खेलने के लिए स्थानीय कांग्रेस भवन में 26 अक्टूबर शुक्रवार को अखिल भारतीय असंगठित कामगार (मजदूर) कांग्रेस जिलाध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा के निर्देशानुसार असंगठित कामगार मजदूर कांग्रेस ग्रामीण ब्लाक के अध्यक्ष गिरधर निषाद द्वारा ग्रामीण कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई गई।
जिसमें राजनांदगांव विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी करूणा शुक्ला की उपस्थिति में दोपहर 2 बजे बैठक आहूत की गई। बैठक में कांग्रेस की प्रत्याशी करूणा शुक्ला को भारी मतों से विजयी दिलाने का संकल्प लिया। बैठक में कांग्रेस प्रत्याशी करूणा शुक्ला ने कहा कि यह एक ऐसा विधानसभा है जहां से दो बार डॉ. रमन सिंह विधायक बने परन्तु यहां महत्वपूर्ण विषय यह है कि अगर वो यहां दिखते होते, रहते होते तो आप लोगों की तकलीफों से रूबरू होते तो तकलीफ वाली बात नहीं थी परन्तु यहां ऐसा नहीं है।
असंगठित कामगार मजदूर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा ने कहा कि हम सभी गरीबों, किसानों, व्यापारियों को समस्याओं से निजात दिलाने के लिए सरकार बदलनी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो