scriptकांग्रेस की शिकायत के बाद जनसंपर्क सचिव राजेश टोप्पो हटाए गए, अन्बलगन पी को मिला प्रभार | Chhattisgarh Election: IAS Rajesh Toppo transfers after Cong complaint | Patrika News

कांग्रेस की शिकायत के बाद जनसंपर्क सचिव राजेश टोप्पो हटाए गए, अन्बलगन पी को मिला प्रभार

locationरायपुरPublished: Nov 17, 2018 02:26:05 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ जनसंपर्क विभाग के सचिव राजेश टोप्पो को हटा दिया गया है। राजेश टोप्पो की जगह 2004 बैच के आईएएस अन्बलगन पी को जनसंपर्क विभाग का सचिव बनाया गया है।

CG Election 2018

कांग्रेस की शिकायत के बाद राजेश टोप्पो पर गिरी गाज, अन्बलगन पी बने जनसंपर्क विभाग के नए सचिव

रायपुर. छत्तीसगढ़ जनसंपर्क विभाग के सचिव राजेश टोप्पो को हटा दिया गया है। छत्तीसगढ़ शासन के मुख्य सचिव अजय सिंह द्वारा जारी आदेश के मुताबिक राजेश टोप्पो की जगह 2004 बैच के आईएएस अन्बलगन पी को जनसंपर्क विभाग का सचिव बनाया गया है।
वर्ष 2005 बैच के आईएएस राजेश टोप्पो को मंत्रालय में विशेष सचिव का प्रभार सौंपा गया है। माना जा रहा है कि मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने कांग्रेस की राजेश टोप्पो के खिलाफ शिकायत को गंभीरता से लेते हुए ये कार्रवाई की है।
ये भी पढ़ें : भाजपा नेताओं का स्टिंग ऑपरेशन सामने आने के बाद कांग्रेस ने लगाए ये गंभीर आरोप

बतादें कि एक निजी चैनल ने भाजपा नेताओं का स्टिंग ऑपरेशन किया था, जिसमें सीएम रमन सिंह, प्रमुख सचिव अमन सिंह और जनसंपर्क विभाग के सचिव राजेश टोप्पो को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे हुए हैं। एक वीडियो में टोप्पो को कथित तौर पर कांग्रेस नेताओं की सीडी बनाकर लाने का आदेश देते हुए दिखाया गया था।
ये भी पढ़ें : चुनाव से पहले ही त्रिशंकु विधानसभा पर आमने-सामने जोगी-माया

स्टिंग ऑपरेशन का यह वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने इसकी शिकायत मुख्य निर्वाचन अधिकारी से की। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से राजेश टोप्पो पर पार्टी के नेताओं का स्टिंग ऑपरेशन करने का आरोप लगाते हुए उनपर कार्रवाई की मांग की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो