scriptसोशल मीडिया पर आए फेक न्यूज पर भड़की कांग्रेस, आयोग और थाने में दर्ज कराई शिकायत | Chhattisgarh Election: Congress get angry about fake news in CG | Patrika News

सोशल मीडिया पर आए फेक न्यूज पर भड़की कांग्रेस, आयोग और थाने में दर्ज कराई शिकायत

locationरायपुरPublished: Nov 18, 2018 12:42:22 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

रायपुर के खमतराई क्षेत्र के एक भाजपा समर्थक योगेश साहू छत्तीसगढिय़ा नाम के एक व्यक्ति ने अपने फेसबुक पेज पर एक समाचार चैनल का स्क्रीनशॉट लगाया

CGNews

सोशल मीडिया पर आए फेक न्यूज पर भड़की कांग्रेस, आयोग और थाने में दर्ज कराई शिकायत

रायपुर. सोशल मीडिया पर आए एक फेक न्यूज से कांग्रेस भडक़ गई है। रायपुर के खमतराई क्षेत्र के एक भाजपा समर्थक योगेश साहू छत्तीसगढिय़ा नाम के एक व्यक्ति ने अपने फेसबुक पेज पर एक समाचार चैनल का स्क्रीनशॉट लगाया। इसमें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल के हवाले से साहू समाज के लिए आपत्तिजनक बाते कही गई है।
इस पोस्ट को जितेंद्र सिंह नाम के एक व्यक्ति ने टविटर पर डाला है। कांग्रेस नेताओं का दावा है कि जितेंद्र सिंह के टविटर एकाउंट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फॉलो करते हैं। कांग्रेस नेताओं ने इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग और पुलिस की साइबर अपराध शाखा से की है। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने दावा किया, जिस चैनल का स्क्रीनशॉट लगाकर इस खबर को प्रचारित किया जा रहा है, उसने भी इसका खंडन किया है।
चैनल ने अपनी बुलेटिन में कहा है, ऐसी कोई खबर उन्होंने नहीं चलाई न ऐसी कोई खबर उनके पास है। कांग्रेस नेताओं का आरोप है कि यह स्क्रीनशॉट फोटोशॉप से बनाकर सामाजिक वैमनस्य पैदा करने की कोशिश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो