scriptसीएम रमन ने कांकेर हमले हमले पर जताया शोक, कहा- सरकार है शहीदों के परिवारों के साथ | Chhattisgarh CM Raman singh mourns death of martyrs Kanker Attack | Patrika News

सीएम रमन ने कांकेर हमले हमले पर जताया शोक, कहा- सरकार है शहीदों के परिवारों के साथ

locationरायपुरPublished: Jul 15, 2018 10:38:26 am

Submitted by:

Deepak Sahu

कांकेर जिले मेंं हुए इस हमले में दो जवानों की शहादत पर मुख्यमंत्री ने दुखी व्यक्त किया

naxal attack

सीएम रमन ने कांकेर हमले हमले पर जताया शोक, कहा- सरकार है शहीदों के परिवारों के साथ

रायपुर. आज सुबह प्रतापपुर थाना के अंतर्गत महला जंगल में नक्सलियों और बीएसएफ के जवानों के बीच हुई मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए। यह घटना सुबह पौने चार बजे हुई। नक्सलियों द्वारा रूक- रूक कर फायरिंग की जा ही थी, जिसके जवाब में जवानों ने भी जवाबी फायरिंग की। मुठभेड़ के दौरान बीएसएफ के दो जवान शहीद हो गए एवं अन्य तीन जवान घायल हो गए।

READ MORE: Big Breaking: सर्चिंग में निकले BSF जवान नक्सली एंबुश में फंसे, दो शहीद, दो घायल

कांकेर जिले मेंं हुए इस हमले में दो जवानों की शहादत पर मुख्यमंत्री ने दुखी व्यक्त किया है। उन्होने इस नक्सल हमले की तीव्र नींदा की है। सीएम ने शहीद जवानों के परिवारों के प्रति छत्तीसगढ़ की जनता की आेर से गहरी संवेदना प्रकट की है। सीएम ने घायल जवानों के स्वस्थ होने की कामना भी की।

आज सुबह पौने चार बजे प्रतापपुर के माहला जंगल में बीएसएफ के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। नक्सलियों द्वारा रूक- रूक कर फायरिंग की जा ही थी, जिसके जवाब में जवानों ने भी जवाबी फायरिंग की। मुठभेड़ के दौरान बीएसएफ के दो जवान शहीद हो गए एवं अन्य तीन जवान घायल हो गए। शहीद जवान राजस्थान के लोकेन्द्र सिंह व पंजाब के मुख्तियार सिंह जो बीएसएफ के १७५ बटालियन के जवान हैं। जवानों के शहीद होने की पुष्टि कांकेर के एसपी केएल ध्रुव ने की। शहीद जवानों को कांकेर जिला अस्पताल लाया जा रहा है साथ ही घायल जवानों को प्रतापपुर बीएसएफ कैंप से हेलिकॉप्टर द्वारा रायपुर रेफर किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो