scriptचैंबर के कार्यकारी अध्यक्ष बचे धोखाधड़ी से, बैंकिंग चेक की क्लोनिंग कर 51 लाख रुपए निकालने की कोशिश | Chamber's executive president survives from fraud in Raipur CG | Patrika News

चैंबर के कार्यकारी अध्यक्ष बचे धोखाधड़ी से, बैंकिंग चेक की क्लोनिंग कर 51 लाख रुपए निकालने की कोशिश

locationरायपुरPublished: Jan 04, 2019 02:30:31 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

बैंकिंग धोखाधड़ी के प्रयास के संबंध में आजाद चौक थाने में कारोबारी ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

cheque

चैंबर के कार्यकारी अध्यक्ष बचे धोखाधड़ी से, बैंकिंग चेक की क्लोनिंग कर 51 लाख रुपए निकालने की कोशिश

रायपुर. छत्तीसगढ़ में चैंबर के कार्यकारी अध्यक्ष व एफएमसीजी कारोबारी ललित जैसिंघ के खाते से गुरुवार को मुंबई में 51.50 लाख की बैंकिंग धोखाधड़ी होने बच गई। बैंकिंग धोखाधड़ी के प्रयास के संबंध में आजाद चौक थाने में कारोबारी ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

दरअसल यूनियन बैंक रामसागरपारा के नाम पर जिस चेक को (चेक नं.33354409) मुंबई के कोटक महिंद्रा बैंक में अप्सरा इंटरप्राइजेस द्वारा पेश किया गया था, वह चेक उनके समता कॉलोनी स्थित ऑफिस में पड़ा हुआ है। कारोबारी ललित के मुताबिक जब उन्होंने सुबह 8.30 बजे मोबाइल में चेक प्रजेंट होने का मैसेज देखा तो दंग रह गए, क्योंकि यह चेक उन्होंने जारी ही नहीं किया है। आनन-फानन में उन्होंने यूनियन बैंक के मैनेजर को पूरी घटना की जानकारी दी, वहीं ऑफिस स्टॉफ के जरिए लिखित शिकायत बैंक को दी। तब यूनियन बैंक रामसागरपारा ने मुंबई स्थित कोटक महिंद्रा में बात करके चेक से ट्रांजेक्शन रूकवाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो