रात में लालटेन लेकर निकले कांग्रेसियों ने कहा- हमारा सांसद लापता हो गया है, दर्ज कराई FIR

By: Chandu Nirmalkar

Published On:
Jan, 20 2019 08:35 PM IST

  • रात में लालटेन लेकर निकले कांग्रेसियों ने कहा- हमारा सांसद लापता हो गया है, दर्ज कराई FIR

रायपुर. राजधानी के माना इलाके में लोग उस वक्त हैरान रह गए जब एक साथ कई लोग लालटेन लेकर सड़क पर पैदल मार्च करते दिखे। पूछने पर बताया कि आज हम सब कांग्रेस कार्यकर्ता अपने सांसद रमेश बैस को खोजने के लिए निकले हैं। दरअसल भाजपा के सांसदों की नाकामियों को गिनाने के लिए आज कांग्रेसियों ने अनोखे अंदाज में प्रदर्शन कर लोगों को चकित कर दिया।

 

माना थाना में दर्ज कराई लापता की शिकायत
रायपुर ग्रामीण कांग्रेस उपाध्यक्ष आस मोहम्मद खान के नेतृत्व में आज माना इलाके में लाल टेन लेकर प्रदर्शन किया। रमेश बैस के खोज में निकले आस मोहम्मद ने कहा कि सांसद रमेश बैस का लोकसभा क्षेत्र में कोई योगदान नहीं रहता और ना ही छत्तीसगढ़ को लेकर लोग समय में कोई बात नहीं रखी।

युवा कांग्रेस ने रमेश को खोजने के लिए माना थाना में एफआईआर दर्ज कराया गया है जिसमें सांसद रमेश बैस लापता है कृपया उन्हें खोजा जाए आवेदन किया। वहीं, कार्यकर्ताओं ने कहा कि सांसद रमेश बैस विगत कई वर्षों से अपने लोकसभा क्षेत्र में लापता हो गए हैं। उनकी खोज हम लंबे समय से कर रहे हैं।

Published On:
Jan, 20 2019 08:35 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।